Breaking News

आला हजरत के 101वें उर्स.ए.रजवी में, इस देश से नहीं आएंगे जायरीन

बरेली,  उत्तर प्रदेश के बरेली में आला हजरत के 101वें उर्स.ए.रजवी में इस बार पाकिस्तान से जायरीन नहीं आएंगे जबकि ऑस्ट्रेलिया से इस्लाम रजवी और हॉलैंड के शाही इमाम सज्जाद बरकाती हाजिरी लगा चुके हैं।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

जमात.रजा.ए.मुस्तफा के उपाध्यक्ष सलमान हसन खां ने आज यहां बताया कि पाकिस्तानी के जायरीन बुलाने के लिए अबकी बार विदेश मंत्रालय में कोई पैरवी नहीं की गयी है। न ही पाकिस्तान से किसी जायरीन ने उर्स में शामिल होने के लिए आवेदन की जानकारी नहीं दी है। इतना जरूर है पाकिस्तान से कोई जायरीन उर्स में शामिल होने के लिए नहीं आ रहा है।

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

उन्होंने बताया कि उर्स 23 से 25 अक्टूबर तक मनाया जाएगा। उर्स में मॉरीशस, अमेरिका, इंग्लैंड, बांग्लादेश, तुर्की, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका,मलेशिया, सऊदी अरब,दुबई आदि देशों के जायरीनों के आने का सिलसिला शुरू हो गया हैं ।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

इस बीच दरगाह की ओर से मीडिया से जुड़े नासिर कुरैशी ने बताया कि उर्स स्थल इस्लामिया इंटर कॉलेज मैदान और मथुरापुर स्थित मदरसा जामियातुर्रजा में तैयारियों का सिलसिला तेज हो गया है। दोनों स्थलों पर लाखों की तादाद में जायरीन आएंगे। बिजलीए पानीए शौचालयए ठहरने के बंदोवस्त किए जा रहे हैं।

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

श्री नासिर कुरैशी ने बताया कि अमजेर स्थित ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह अजमेर के गद्दीनशीन सय्यद सुल्तान चिश्ती कल 22 अक्टूबर को दरगाह पर संदल पेश करेंगे। इस दौरान दरगाह प्रमुख मौलाना सुब्हानी मियां और सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन मियां मौजूद रहेंगे। दरगाह प्रमुख मौलाना सुब्हानी मियां मारहरा शरीफ में होने वाले उर्स.ए.कासमी में दावतनामा लेकर ग्येब हैं । वहए हजरत आमीन मियां और हजरत नजीब मियां को उर्स.ए.रजवी में आने की दावत देंगे।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….