Breaking News

जौंनपुर में दो पक्षो के बीच बवाल, उपद्रवियों के हमले में सीओ समेत आठ घायल

जौनपुर , उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में जमीन सम्बन्धी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए झगडे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया जिसमें सीओ मड़ियाहूं समेत आठ पुलिसकर्मी घायल हो गये।

घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर भेजी गई । इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। देर रात तक उपद्रवियों की तलाश जारी रही। तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस बल तैनात है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मडियाहू कोतवाली क्षेत्र इलाके के हुसेनपुर इटाएं गांव में जमीन विवाद को लेकर एक शराबी ने नशे में धुत होकर लोगों से बुधवार को अभद्रता की । इससे नाराज लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। प्रबुद्ध लोगों के हस्तक्षेप से किसी तरह मामला शांत हुआ।

गुरुवार शाम इसी विवाद के चलते शराबी युवक गांव के कुछ लोगों के साथ राजेंद्र राजभर की आटा चक्की पर पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगा। उन्होंने बताया कि मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए और तोडफोड़ करने वालों को खदेड़ने लगे। विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस की पीआरवी टीम मौके पर पहुंची तो एक पक्ष के लोगों ने पुलिस पर पथराव कर वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया।

कुछ देर बाद सीओ राजेंद्र कुमार, कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पुलिस के वाहन से उतरने से पहले ही उपद्रवियों ने उनपर पथराव कर दिया। इस घटना में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी घायल हो गये । पुलिस ने लाठी भांजकर उपद्रवियों को खदेड़ा। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।