Breaking News

सखी ग्रुप ने सावन महोत्सव में बिखेरे जलवे

लखनऊ, सखी ग्रुप रीति रिवाज को आगे बढ़ाते हुए सावन महोत्सव को मनाया . इसमें उन्होंने वूमेन एंपावरमेंट को बढ़ावा देने के लिए यह प्रोग्राम का आयोजन किया.

इस प्रोग्राम की चीफ गेस्ट पल्लवी फौजदार थी जो कि एक जानी-मानी बाइकर हैं जो शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित है यह लिम्का बुक में चार बार अपना नाम दर्ज करवा चुकी है. दूसरी चीफ गेस्ट रीता सिंह थी. ये फाउंडर ऑफ सरल केयर फाउंडेशन जो कि पर्यावरण और वूमेन एंपावरमेंट के लिए काम कर रही है.

महिलाओं ने हरे रंग को अपने श्रृंगार में प्राथमिकता दी थी। इससे सावन उत्सव में उनके साज-श्रृंगार के साथ प्रकृति का हरा रंग भी सजा रहा। इस अवसर पर उन्होंने जहां सावन के झूलों और सावन के पकवानों का आनंद लिया। वहीं एक-दूसरे को फ्रैंडशिप बैंड बांधकर दोस्ती की कसमें खाई और अपनी दोस्ती को मजबूती दी।

सावन सुंदरी के चयन के लिए विभिन्न प्रतियोगिता हुई। इसके साथ ही सावन पर आधारित साज-श्रृंगार देखकर चयन किया गया।  साथ ही सभी ने एक से बढ़कर एक मनोरंजक गेम भी खेले। इस दौरान सावन के गीतों से उत्सव की धूम देखते ही बन रही थी। सभी ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। सोलो डांस गाना ग्रुप डांस से समा बांध दिया . इस प्रोग्राम का आयोजन लखनऊ के b4 रेस्टोरेंट में किया गया.इस प्रोग्राम का संचालन नीना यादव अनामिका चौधरी छवि दीक्षित और इंदु भदोरिया ने किया