Breaking News

सलमान खान ने कपिल शर्मा पर लगाया ये बड़ा आरोप

मुबंई, कप‍िल शर्मा शो सलमान खान की एंट्री इसल‍िए भी खास रही क्योंकि सलमान खान द कप‍िल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं.  सलमान की जैसे ही शो में एंट्री हुई कप‍िल ने हंसते हुए कहा, भाई आपने दुकान खोलकर दी थी, ठीक-ठाक तो चल रही है. सलमान ने कहा, हम आपके शुक्रगुजार हैं कि आपने सब संभाला हुआ है. लेकिन इसी के साथ सलमान ने कप‍िल शर्मा पर नेपोट‍िज्म का आरोप भी लगा द‍िया.

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

चंदू ने सलमान खान से इस बात की श‍िकायत लगाई क‍ि कप‍िल की वैन‍िटी वैन में फ्रूट्स रखे जाते हैं और मुझे कुछ नहीं द‍िया जाता. सलमान खान ने हंसते हुए कहा- ”अच्छा तुम्हें वैन‍िटी वैन भी मिली हुई है. करो सब मेरे पैसों की बर्बादी.”  सलमान खान ने कहा, अच्छा तो मेरे ही शो में नेपोट‍िज्म फैला रखा है. मेरे ही नाम पर सब हो रहा है. ये सुनते हुए कप‍िल शर्मा और चंदू की बोलती बंद हो गई. चंदू की अदाकारी से इम्प्रेस सलमान ने आख‍िर में कहा, आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

सलमान खान ने चंदन प्रभाकर को शो का नया नाम द‍िया- नजर बट्टू. सलमान ने कहा पहले शो को नजर लग गई थी इसल‍िए हमने तुम्हें रखा है अब शो को कोई नजर नहीं लगेगी. सलमान खान की इस हाज‍िरजवाबी से चंदू का किरदार न‍िभाने वाले चंदन और कप‍िल शर्मा हंसी नहीं रोक सके.