Breaking News

संजय सिंह ने सरकार के जातिवादी होने का दिया सबूत, 39 जिलों में 46 ठाकुर अफसर

लखनऊ,  आम आदमी पार्टी के वरीष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एकबार फिर जातिवाद को लेकर योगी सरकार पर बड़ा हमला किया है। संजय सिंह ने कहा कि हम इस व्यवस्था के खिलाफ है। बहुमत की सरकार किसी एक जाति की नहीं होती।

सांसद संजय सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश के जिलों में तैनात तमाम ठाकुर अफसरों की सूची पेश कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने गंभीर सवाल खड़े कर दियें हैं। उन्होने अपनी पार्टी द्वारा कराये गये सर्वे में आये आंकड़ों को रखा। संजय सिंह ने यूपी के 39 जिलों में तैनात 46 ठाकुर अफसरों की सूची प्रस्तुत की। उन्होने बताया कि इस सूची में केवल बड़े अफसरों को शामिल किया गया है। इसमें थानेदार, जिला बेसिक अधिकारी आदि अधिकारियों को शामिल नहीं किया है।

 सांसद ने कहा कि यूपी में सिर्फ ठाकुरों की सरकार चल रही है। यूपी के 24 करोड़ लोगों की चुनी हुई योगी सरकार में दलितों का, पिछडों का, गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है। संजय सिंह ने कहा कि जब मैंनें सरकार को जातिवाद के मसले पर घेरना शुरू किया तो सीएम योगी ने विभिन्न धाराओं मे मेरे ऊपर 13मुकदमें दर्ज करा दिया।

सांसद संजय सिंह जातिवाद को लेकर यूपी में लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं। इससे पहले संजय सिंह ने योगी सरकार से सवाल करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश में केवल स्पेशल जाति के लोग जमे हुए हैं। बाकी जातियों को चार्ज नहीं दिया जा रहा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com