Breaking News

संजय सिंह का खुलासा, सत्र के दौरान सीएम योगी को था डर इसलिये करवाया ये काम ?

24 करोड़ लोगों के लिये काम करे योगी सरकार : संजय सिंह

लखनऊ , आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने बड़ा खुलासा किया है, उन्होने कहा कि सत्र के दौरान सीएम योगी को डर था ?

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के सभी ब्राह्मण विधायकों ने योगी का विरोध किया है। विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा के विधायक विधान सभा में कोई हंगामा ना कर दें, इस डर से मुख्यमंत्री ने सभी ब्राह्मण विधायकों को फ़ोन करवा कर मनाने की कोशिश की है।

उन्होने सवालिया लहजे में कहा “ भाजपा विधायक देवमणि दुबे और उमेश द्विवेदी ने उनकी तरह सरकार से सवाल पूछा है। ये भाजपा के नेता हैं। क्या योगी सरकार इनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करा कर जेल भेजेगी। मेरे ऊपर नौ एफआईआर दर्ज करा दी हैं। उमेश द्विवेदी ने कहा कि ब्राह्मणों का जीवन बीमा होगा । यह मेरे आरोपों की पुष्टि है। इसका मतलब भारतीय जनता पार्टी के विधायक मानते हैं कि ब्राह्मणों का जीवन खतरे में है। इसलिए उनका जीवन बीमा होगा।”

एक बार फिर योगी सरकार पर जाति विशेष के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने कहा कि उन्हे समझना चाहिये कि यह लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुयी 24 करोड़ लोगों की सरकार है।

संजय सिंह ने पत्रकारों से कहा कि उत्तर प्रदेश में आज लोगों के मन में गुस्सा है कि यहां सिर्फ एक जाति विशेष की सरकार चल रही है, ठाकुरों की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा “योगी जी ठाकुरों के नेता हैं, ठाकुरों के लिए काम करना चाहते हैं तो करें, लेकिन अन्य जातियों को लोगों पर अत्याचार नहीं होना चाहिए। यह लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई 24 करोड़ लोगों की सरकार है किसी एक जाति विशेष की नहीं। ”

उन्होने कहा कि ब्राह्मणों के ऊपर अन्याय और अत्याचार,मौर्य,निषाद,पटेल,यादव,कुर्मी,वाल्मीकि, खटीक,जाटव, लोधी और दूसरे समाज के लोगों के मन में गुस्सा है कि उत्तर प्रदेश में एक जाति विशेष की सरकार चल रही है।

उन्होंने दावा किया कि उनके इस बयान को सभी वर्ग के लोग समर्थन दे रहे हैं। मुझे अलग-अलग समाज के लोगों का समर्थन मिला है, अलग अलग राजनीतिक दलों के लोगों का समर्थन मिला है। इसके साथ-साथ योगी सरकार और भारतीय जनता पार्टी के अंदर से भी मेरे बयान को समर्थन मिल रहा है। उन्होने सरकार को सच का आईना दिखाया है।

आप नेता ने भाजपा के नेताओं से भी अपील करते हुये कहा “ आपने मेहनत करके चुनाव में भाजपा को विजय दिलाई। आपके मन में इस बात को लेकर गुस्सा है कि कार्यालयों में उनकी सुनवाई नहीं होती। तहसीलदार, थानेदार नहीं सुनते। छोटे-छोटे कामों के लिए उनके साथ गाली-गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता है। ऐसे सभी भाजपा नेता, कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी परिवार में आइए, पार्टी से जुड़िए । हमारे साथ न्याय की लड़ाई में मेरा साथ दीजिए। ”