Breaking News

स्वच्छता ही सेवा को जन-जन तक पहुंचाने के लिये, कार्यशाला का आयोजन

वाराणसी,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके संदेश स्वच्छता ही सेवा को जन.जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से  एक दिवसीय अंतर मंडलीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।

वाराणसी मंडल के आयुक्त दीपक अग्रवाल ने कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के संदेश स्वच्छता ही सेवा को लोगों दिलों तक पहुंचाने और दैनिक व्यवहार से ही स्वच्छता का संकल्प पूरा हो सकता है।

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

आम लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने पर जोर देने के साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि गंदगी करने वालों के प्रति नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा कि स्वच्छता का बहुआयामी प्रभाव अच्छा होता है। देखा.देखी एवं अनुकरण स्वच्छता के लिए होए गंदगी फैलाने के लिए नहीं।

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

वार्डों, सफाई कार्मिकों एवं जन सोसाइटियों में स्वच्छता के प्रति स्पर्धा का भाव हो कि कौन अपने क्षेत्र कितना साफ.सुथरा रखता है।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

श्री अग्रवाल ने स्थानीय निकायों में प्रशासनिक व्यवस्था से साफ.सफाई कार्य को मानकों के अनुरूप समयबद्ध क्रियान्वित की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि सीवर टैंकों की साफ.सफाई जैसे कार्यों को सुरक्षा मानकों के अनुसार ही किया जाये।

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

कार्यशाला में वाराणसी के अलावा मिर्जापुर, आजमगढ़, गोरखपुर, प्रयागराज तथा अयोध्या मंडलों के नगर निगम, नगर पालिका एवं शहरी क्षेत्र के चेयरमैन एवं अधिशासी अधिकारी शामिल हुए।

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पू