Breaking News

5 नवंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल……

नई दिल्ली,दिल्ली में प्रदूषण से हालात बेकाबू है. कई इलाको में हवा जहरीली हो गई है। एक्यूआई 500 से 700 के बीच पहुंच गया है, जिस कारण सांस लेना दूभर हो गया। दिल्ली-एनसीआर में बढ़ते प्रदूषण की वजह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने दिल्ली के सभी स्कूलों के पांच नवंबर तक बंद रहने की घोषणा की है।

यूपी सरकार ने इन सरकारी कर्मचारियों को दीपावली पर दिया ये बड़ा तोहफा

अब भारतीय पर्यटक बिना वीजा घूम सकेंगे ये देश…

वहीं, इससे पहले सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित पैनल ने शुक्रवार को दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में जन स्वास्थ्य आपातकाल की घोषणा करते हुए पांच नवम्बर तक सभी निर्माण कार्यों पर प्रतिबंध लगा दिया। पर्यावरण प्रदूषण (रोकथाम व नियंत्रण) प्राधिकरण (ईपीसीए) ने प्रदूषण के ‘ बेहद गंभीर श्रेणी में पहुंचने पर पूरी ठंड के दौरान पटाखे फोड़ने पर भी प्रतिबंध लगा दिया।

इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने किया ऐलान…

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सिर्फ दो घंटे ही जला सकेंगे पटाखे

ईपीसीए के अध्यक्ष भूरे लाल ने उत्तर प्रदेश , हरियाणा और दिल्ली के मुख्य सचिवों को लिखे पत्र में कहा कि गुरुवार रात दिल्ली-एनसीआर में वायु गुणवत्ता बहुत खराब हो गई और वह अब ‘बेहद गंभीर श्रेणी में पहुंच गई है। उन्होंने पत्र में कहा , ‘हम इसे एक जन स्वास्थ्य आपातकाल की तरह ले रहे हैं क्योंकि वायु प्रदूषण का स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव होगा , विशेषकर बच्चों के स्वास्थ्य पर ..।’

रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

बिग बॉस 13 को बीच में ही छोड़ देंगे सलमान खान…?

टीम इंडिया ने किया बड़ा ऐलान, ये होंगे नये कप्तान…..

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही अबु मलिक ने किया बड़ा खुलासा….

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……