Breaking News

एसडीएम का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद हुआ तबादला

कुशीनगर , उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के कप्तानगंज के एसडीएम अरविंद कुमार का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद तबादला कर दिया गया है।

जिलाधिकारी भूपेन्द्र एस चौधरी ने बताया कि जिले में तैनात ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सहित कुछ एसडीएम के कार्यक्षेत्र में डीएम ने बदलाव कर दिया है। इनमें कप्तानगंज के एसडीएम भी शामिल हैं, जिनका रविवार को भीड़ के साथ जन्मदिन मनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

उन्होने बताया कि ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पूर्ण बोहरा को कसया तहसील की कमान सौंपी गई है। जिले में आने के बाद से ही वह तैनाती के इंतजार में थे। वहीं कसया के एसडीएम रहे देशदीपक सिंह को कप्तानगंज का एसडीएम बनाया गया है। डिप्टी कलेक्टर राकेश कुमार सिंह को एसडीएम हाटा (न्यायिक) बनाया गया है। इनके अलावा कप्तानगंज के एसडीएम अरविंद कुमार को एसडीएम पडरौना (न्यायिक) के रूप में तैनात किया गया है।

गौरतलब है कि कप्तानगंज के एसडीएम अरविंद कुमार का रविवार को भीड़ के साथ जन्मदिन मनाए जाने का वीडियो वायरल हुआ था। कोरोना महामारी के संकट काल में इस खतरनाक बीमारी से बचाव के लिए जहां हर तरफ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए जाने पर प्रशासन जोर दे रहा है, वहीं एसडीएम का भीड़ जुटाकर जन्मदिन मनाने की काफी चर्चा रही। यह मामला संज्ञान में आने पर डीएम की तरफ से उनसे तीन दिन के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया था। आखिरकार, उन्हें कप्तानगंज से हटाकर पडरौना तहसील का एसडीएम (न्यायिक) बना दिया गया।