Breaking News

यूपी में एक मकान में पिता-पुत्री के शव मिलने से फैली सनसनी

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के नागफनी इलाके में शनिवार को एक मकान में पिता-पुत्री के रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित कुमार आनंद ने बताया कि झब्बू के नाले के समीप मकान में धारदार हथियार से पिता व बेटी की गला काटकर हत्या का मामला सामने आया है। आज सुबह पड़ोसियों के घर जाने पर घटना की जानकारी हुई तो सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी।

उन्होने बताया कि किसरौल मुहल्ले में घनी आबादी के बीच नजारुल हुसैन उर्फ नजरू (56) अपनी बेटी समरीन (28) के साथ मकान के प्रथम तल पर रहते थे। पत्नी की मौत हो चुकी है। चार बेटियां हैं, तीन की शादी हो चुकी है। यहां एक ही घर में लगभग दस परिवार एक साथ रह रहे हैं। ईद उल मिलादुन्नवी के चलते देर रात तक गहमागहमी रही। लोगों ने उन्हें भी रात करीब 12 बजे तक बाहर देखा था।

ईद का जश्न मनाने के बाद सभी लोग सोने चले गए। शनिवार सुबह जब उनका दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे में बाप-बेटी के रंक्त रंजिश शव पड़े हुए थे और कमरे में खून फैला हुआ था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस इस दोहरे हत्याकांड की पड़ताल जुटी हुई है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।शीघ्रातिशीघ्र मामले का खुलासा हो जाएगा।