Breaking News

दो वृद्धों सहित सात लोगों ने अपने-अपने घरों पर की खुदकुशी

राजकोट, गुजरात में राजकोट शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में एक ही दिन में दो वृद्धों सहित सात लोगों ने अपने-अपने घरों पर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मालवीय नगर क्षेत्र में सूर्यनगर पर्णकुटी चौकी के निकट निवासी गाेविंदभाई वाघेला (80) तथा अल्का सोसायटी निवासी जय किरणभाई मकवाणा (15) और जूनी पपैया वाली शेरी-2 निवासी मयूरध्वज सिंह जाडेजा की पत्नी अंकिताबा (30) तीनों ने अपने-अपने घरों में किसी कारण से फांसी लगा ली। तीनों की गुरुवार को मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि सूर्यापार्क निवासी हसमुखभाई कानाणी की पुत्री फोर्मी (25) ने अपने ही घर में अनाज में डालने की दवा पी ली। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

अन्य तीन घटनाओं में गांधीग्राम-2 क्षेत्र में न्यूयोगीनगर शेरी-1 निवासी मनीष ल. गोहेल (42) ने खुद के घर में फांसी लगा ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी जबकि ए डिवीजन क्षेत्र में नवयुगपरा निवासी रमेशभाई छ. सोलंकी (47) ने केराेसीन डालकर आग लगा ली। झुलसी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। बी डिवीजन क्षेत्र में शिवधारा रेसीडेंसी निवासी वालजीभाई का. सांकरिया (65) ने अपने घर से कूद कर जान दे दी।