Breaking News

यूपी के इस गेस्ट हाउस में पकड़ा गया बड़ा सेक्स रैकेट….

नई दिल्ली,यूपी के इस गेस्ट हाउस में बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया . मैनपुरी में देह व्यापार में लिफ्त एक युवक और एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत धारा में कार्रवाई की है.

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

 शहर कोतवाली के एक निजी गेस्ट हाउस में पुलिस को सूचना मिली कि यहां जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा है. सीओ सिटी अभय नारायण के नेत्रत्व में गेस्ट हाउस में रेड डाली गई तो देह व्यापार में लिप्त एक महिला और ललपुरा के रहने वाले एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस अब इस पूरे मामले के खुलासे के लिए गहनता से जांच में जुट गई है.

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

इससे पहले मेरठ शहर के पॉश इलाके में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. शास्त्रीनगर के सेक्टर-3 में पुलिस ने छापा मारकर मौके से मकान मालिक, ग्राहक युवक और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया था. वहां पर दो नाबालिग लड़कियां भी मिलीं थी. इसके अलावा भारी तादात में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ. बताया जा रहा हैं कि नाबालिग लड़कियां शास्त्रीनगर और गाजियाबाद की रहने वाली थीं.

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

युवतियों का आरोप लगाया कि घर के अंदर जबरन धंधा कराया जा रहा था. पूछताछ में पता चला कि 25 अप्रैल से मकान में देह व्यापार चल रहा था. सीओ हरिमोहन के अनुसार, आसपास के लोगों को पता था कि यहां ब्यूटी पार्लर चलता है. लेकिन कुछ युवाओं के आने से उन्हें शक था. सीओ ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कॉल करके ग्राहक बुलाते थे. वहीं ग्राहकों को वाहन दूर खड़ा करने को कहा जाता था.

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..