Breaking News

मोरनी बन क्यूट अंदाज में दिखी शहनाज गिल

नई दिल्ली, छोटी-छोटी बातों में कैसे खुशी ढूंढ़नी है ये कोई पंजाब की कैटरीना कैफ एक्ट्रेस शहनाज गिल से सीखे हाल ही में शहनाज का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मोर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में शहनाज के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। शहनाज मोर की तरह पंख फैला कर डांस करने की कोशिश करती हैं। एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दे अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद वो खुद को संभालने का प्रयास कर रही हैं और सिद्धार्थ की आखिरी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वह नियम से उस जगह भी जाती हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर जाते थे। यह जगह है ‘ब्रह्माकुमारी’।उन्होंने वहां लड़कियों के हक और आजादी से जीने की बात की, बल्कि वह मोर को दाना भी खिलाती नजर आईं।

यहां इस वीडियो में शहनाज वाइट कलर के अनारकली सूट पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है और मोर अपने पंखों को फैलाए हुए डांस कर रहा है। एक्ट्रेस मोर को देखकर बहुत खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। मोर को देख कर वो पहले एक डांस स्टेप करती हैं। फिर रुक जाती हैं और मोर को देखने लगती हैं।

इससे पहले भी शहनाज ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इस वीडियो में वो समंदर किनारे कैजुअल आउटफिट में नजर आई थी।इस वीडियो में वो चिड़ियों के साथ बच्चों की तरह मस्ती करती भी दिख रही थीं। शहनाज की इस तरह मस्ती का वीडियो खूब वायरल हुआ और इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसके अलावा एक और वीडियो में एक्ट्रेस ने पंजाब के अपने गांव में अपनी फैमिली के साथ खूब मस्ती की। वीडियो में शहनाज अपने गांव में बच्चों के साथ मस्ती और अपने घर के सामने गांव की बुजुर्ग महिलाओं के साथ गिद्धा कर सबका मन मोह लिया था

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में दिख चुकी हैं. जिसमें उन्होंने एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर किया था। अब उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शहनाज बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में दिख सकती हैं।

शहनाज गिल ने अपने क्यूट अंदाज की वजह से लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर अपने बारे में फैंस को अपटेड देती रहती हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव