Breaking News

सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ पर शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट शेयर कर दिया रिएक्शन

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को सुष्मिता सेन की वेबसीरीज फिल्म ‘आर्या’ बेहद पसंद आयी है।

सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज ‘आर्या ’ से अभिनय की दुनिया में वापसी की है। यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। शिल्पा शेट्टी को फिल्म ‘आर्या’ बेहद पसंद आयी है। शिल्पा ने सुष्मिता की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है।

शिल्पा ने सुष्मिता के साथ फोटो शेयर कर लिखा, “इस लॉकडाउन ने मुझे कुछ चीजें सिखाई हैं। पहली यह कि किसी की सराहना करना कितना महत्वपूर्ण है। यदि आप किसी चीज को स्वीकृति प्रदान करते हैं तो उसकी तारीफ भी करें। मुझे लगता है कि तारीफ के मामले में हम काफी कंजूसी करते हैं…रविवार को मैंने ‘आर्या’ देखी और मुझे कहना ही पड़ेगा कि तुम्हारी इस धमाकेदार वापसी को देखकर मैं बेहद खुश हूं।”

शिल्पा ने लिखा, “सुष्मिता, क्या बेहतरीन काम है, क्या परफॉर्मेंस है…हर एक बात पसंद आई। तुम्हारे हर एक प्रयास में तुम्हारी सफलता की कामना करती हूं क्योंकि तुम इसकी हकदार हो। मेरी शेरनी तुम पर बेहद गर्व है…तुम जीत गई। तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी दोस्त।”

शिल्पा के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए सुष्मिता ने लिखा, “तुम वाकई में एक खूबसूरत महिला हो। हमेशा इतनी उदार और दयालु बने रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।”