Breaking News

शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव पर तंज कसा, कहा ठूंठ पेड़ों पर सिर्फ चील और कौऐ बीट करते है

इटावा ,  उत्तर प्रदेश में इटावा के प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार के दो अहम सदस्यों के बीच छिड़ी रार पर समय की धूल बेअसर साबित हो रही है। चाचा (शिवपाल सिंह यादव) और भतीजे (अखिलेश यादव) के बीच कभी नरमी तो कभी तल्खी देखने के लोग आदी होने लगे है।

इसी कड़ी में गुरूवार को समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं भतीजे अखिलेश यादव पर परोक्ष रूप से तंज कसते हुये प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव कहा “ जो लोग अपने से बड़ों का सम्मान नहीं करते, वह हमेशा भटकते ही फिरते रहते हैं, उन्हें मंजिल कभी नहीं मिलती।” इटावा मे एक वैवाहिक समारोह मे भाग लेने आये शिवपाल ने पत्रकारों से कहा “ प्रकृति का नियम है कि जब वृक्ष में फल लगते है, तो वह झुक जाते है जबकि ठूंठ पेड़ों पर सिर्फ चील और कौऐ बीट करते है। अहंकार से सबको बचना चाहिए। वे ना तो किसी के प्रतिद्धन्दी है और न ही किसी को अपना प्रतिद्धिन्दी मानते है।”

उन्होने कहा “ हम कोई नेता नहीं है, परिस्थितियों ने हमें अपना राजनैतिक दल बनाने के लिए मजबूर किया है नेताजी मुलायम सिंह का आशीर्वाद हमारे साथ रहा है। उनकी सीख और प्रेरणा ही हमारा रक्षा कवच है । नेताजी का जो भी सम्मान करेगा वह ईश्वर की कृपा से आगे बढेगा। शिवपाल सबके सहयोग से इतना गहरा गड्डा खोद देगा जिसमें सबका पानी समा जाये।”

श्री यादव ने कहा कि सड़कों पर साम्प्रदायिकता वादी शक्तियों का विरोध और उनकी अमानुषिकता को बेनकाब सिर्फ प्रसपा कर रही है जबकि छोटे मन के लोग सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करते हैं तथा ज्ञान देकर व ट्वीट करके अपने कर्तव्यों की इतश्री करने में व्यस्त हैं। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिर्फ घृणा और नफरत की खेती कर रहे है । यह दोनों भाजपाई नेता जुमलेबाज हैं इनके मुख मंडल से असत्य के अलावा कुछ निकलता ही नहीं है।