Breaking News

सरकार बनने पर हर परिवार के एक सदस्य को देंगे नौकरी-शिवपाल सिंह यादव

इटावा,  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी,  लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने दावा करते हुए कहा कि वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनेगी और हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी देंगे।

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

श्री यादव ने  राम मनोहर लोहिया इण्टर कालेज में आयोजित सदस्यता अभियान के मौके पर अपने सम्बोधन में यह बाते कहीं । उन्होंने दावा किया कि 2022 में राज्य में उपकी पार्टी की ही सरकार बनेगी । सरकार परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने के अलावा गरीबो को बल्ब व पंखे फ्री दिये जायेंगे ।

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

उन्होंने कहा कि पिछली सपा सरकार में जब वह मंत्री थे तब उन्होंने नहर और सरकारी नलकूप का पानी किसानों के लिए फ्री किया था जिससे उन्हें काफी राहत मिली थी । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में आये दिन बिजली चेकिंग के नाम पर वसूली की जा रही है । वसूली इतनी ज्यादा है कि गरीब घर बैचकर भी जुर्माना नहीं दे पायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियाें के कारण बेरोजगारी बढ़ी है और भ्रष्टाचार अपने चरम पर है बिजली की कटौती से किसान परेशान है एउद्योग धंधे बंद हो रहे है । मंदी के कारण लोग नौकरी से निकाले जा रहे है ।

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

श्री यादव ने कहा कि नोटबंदी के दौरान शुरू में लोगो को लग रहा था इसका असर बड़े लोगों पर पडेगा लेकिन अब देखने में आ रहा है कि छोटे लोगो को काम नहीं मिल रहा है। कारोबार ठप्प हो रहे है । उन्होंने कहा कि छोटे गरीब किसानो के लिए बिजली फ्री होनी चाहिए लेकिन राज्य सरकार बिजली के दाम बढ़कर किसानों पर बोझ बढ़ा दिया है ।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

इसके पहले श्री यादव ने अपने गांव सैफई पहुंचकर सदस्यता अभियान शुरू कराया। उन्होंने अपने हाथो से 100 लोगो को सदस्यता रसीद देकर पार्टी से जोड़ा। सैफई में लगभग दो हजार नए सदस्यों को प्रगतिशील सपा की सदस्यता दिलाई गई। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रभावी होकर काम करें और अधिक से अधिक पार्टी के लिए सदस्य बनाएं।

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पू