Breaking News

शिवपाल यादव के समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर लखनऊ में शुरू हुआ जश्न

लखनऊ, शिवपाल यादव के समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर लखनऊ में पार्टी के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। इसी के साथ  जश्न शुरू होगया है।

शिवपाल यादव के सपा में शामिल होने और प्रसपा का सपा में विलय होने से समाजवादी पार्टी  कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। लखनऊ में अब शिवपाल यादव के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं। इसी के साथ लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर समाजवादी पार्टी के तमाम विधायकों ने ढोल के साथ खूब नाच गाना किया।

मैनपुरी और खतौली में जीत दर्ज करने के बाद जब शिवपाल यादव की सपा में घर वापसी हो गई तो समाजवादी पार्टी  कार्यकर्ताओं में जोश आ  गया है। डिंपल यादव ने मैनपुरी में भारी वोटों से जीत हासिल की है। इस जीत में शिवपाल यादव की रणनीति की खूब चर्चा हो रही है। ही कारण है कि लखनऊ में शिवपाल यादव के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं और जोरो-शोरों के साथ इस जीत का जश्न मनाया जा रहा है।

इसी के साथ नगर निकाय के चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी के जहां हौसलें बुलंद हो गयें हैं, वहीं बीजेपी की भी मुश्किलें भी बढ़ गई हैं।  क्योंकि यूपी में हुये उपचुनावों के परिणाम और दिल्ली, हिमांचल में हुई शर्मनाक हार जनता के बदलते मूड की ओर इशारा कर रही है।