Breaking News

शिवपाल यादव का चौंकाने वाला खुलासा, बताया कौन किसके इशारे पर काम कर रहा?

लखनऊ, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा खुलासा करते हुये बताया है कि प्रदेश में कौन किसके इशारे पर काम कर रहा है ?शिवपाल सिंह यादव एटा में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार रेल, एलआईसी, एयरपोर्ट फायदे के थे ये पूंजी पतियों को देते चले जा रहे हैं इसी तरह जब कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग होगी पूरी खेती पूंजीपतियों के हाथों में चली जायेगी। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून किसान विरोधी हैं।  एमएसपी का कहीं कोई जिक्र नहीं है। इन कानूनों के अंतर्गत किसान उच्च न्यायालय में अपील कर नहीं सकतें हैं।

शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा खुलासा करते हुये बताया है कि सरकार के इशारे पर अधिकारी काम करता है और सरकार पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर है। उत्तर प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था बहुत खराब है रोज हत्याएं, लूट, डकैतियां हो रहीं है और थानों में जाओ तो बिना रिश्वत के कुछ हो नहीं रहा है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष ने कहा कि हमने नौकरियां दी हैं। उन्होने प्रदेश के मुख्यमंत्री से पूछा कि इन्होंने कितनी नौकरियां दी, वादा तो बहुत करते हैं। नोट बंदी,जीएसटी के गलत निर्णय लिए गए। अच्छे दिन और राम राज लाने के वादे थे वो पूरे नहीं हुए।

शिवपाल यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार ने कोरोना के समय में शुरू में ही लोगों को बगैर समय दिए लॉकडाउन के निर्णय को गलत बताते हुए कहा कि अचानक बस, रेल,फैक्टरियां बंद कर दी गयी,तब पूरे देश मे 400 कोरोना के मरीज थे और जब लाखों हो गए तब लॉकडाउन खुल गया। लोगों को समय देना चाहिए था,इतनी जल्दी लॉक डाउन नहीं लगाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि किसी मजदूर व किसान को कोरोना नहीं हुआ,हुआ हो तो सरकार बताए।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव  ने कहा कि 2022 में प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सरकार बनाएगी। उन्होने  प्रदेश में 2022 में अपनी पार्टी की सरकार बनाने के दावे के बीच समाजवादी पार्टी  से तालमेल के संकेत देते हुए कहा कि हम सभी छोटे,बड़े दलों से गठबंधन जरूर करेंगे। समाजवादी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने तो कहा है अब वो(अखिलेश) बात करें। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल में ममता की जीत होगी, भाजपा उसे नहीं हरा पाएगी। हम बंगाल में नहीं लड़ा रहे हैं लेकिन हमारा ममता को पूरा समर्थन है।