Breaking News

सिरसा में दंपति सहित छह लोग कोरोना संक्रमित

सिरसा, हरियाणा के सिरसा में एक दंपति सहित छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी लोग जिले से बाहरी इलाकों से आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी को जिले के नागरिक अस्पताल में बनाए गए कोविड 19 वार्ड में उपचार के लिए भर्ती कर लिया है। इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या 26 हो गई है।

यह जानकारी जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा.एस.के.नेण ने आज यहां दी । उन्होंने बताया कि जिले के भरोखां गांव के दिल्ली में रहने वाला एक युवक कोरोना पाजिटिव पाया गया । वह कल अपने बच्चों के साथ सिरसा आया था और जांच में वे पॉजिटिव पाये गये । इसी तरह गली नामधारी का एक युवक (34) जो मध्य प्रदेश से लौटा पॉजिटिव पाया गया । इसी तरह फग्गू गांव की एक हेल्थ वर्कर भी पॉजिटिव मिली है ।

रेलवे कॅलोनी का एक युवक ,जो झारखंड से लौटा था, संक्रमित मिला है। सिरसा में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है। अब तक 42 लोग उपचार लेकर अपने घरों को जा चुके हैं। जिले में अब तक 3889 लोग संक्रमित मिले हैं। अभी 202 लोगों की विभिन्न लैबोरिटी में जांच को नमूने भेजे गए हैं जिनकी रिर्पेाट आनी बाकी है।

डा़0 नैण ने बताया कि आज मिले कोरोना संक्रमित लोगों के आस पास के क्षेत्र को कंटेनमेंट व बफर जोन बनाकर वहां कंट्रोल रूम स्थापित करते हुए इन क्षेत्रों के लेागों को इसके प्रति जागरूक करते हुए वहां के रहने वालों को होम कवांरटाईन कर दिया गया है।