Breaking News

मेरठ में इतने नये कोरोना संक्रमित मिले , एक की उपचार के दौरान मृत्यु

मेरठ, उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार को 12 महिलाओं समेत 33 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद जिले में कोविड 19 संक्रमितों की कुल संख्या 1943 पहुंच गई है जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई।

लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालिज के कोविड 19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी ने बताया कि आज कुल 2488 नमूने लिये गये थे जिनमें 33 नये कोरोना संक्रमितों में बाउन्ड्री रोड से छात्र, थाना नौचन्दी से दरोगा, काल्यागढ़ी से गृहणी,अलीपुर से छात्र,जागृति विहार से गर्भवती महिला,जयभीम नगर से 2 गर्भवती महिलायें, शिवलोकपुरी से प्रापर्टी डीलर,44वीं वाहिनी पीएसी से कांस्टेबिल,तक्षिला कॉलोनी से वृद्ध,पांचली बुजुर्ग गांव से छात्र, इंदिरा नगर ब्रह्मपुरी से 2 गृहणी,पेंशनर,रजपुरा से गर्भवती महिला,मलियाना से छात्र,गौतम नगर से गृहणी,ब्रह्मपुरी से 3 श्रमिक,जौहरी दुकान कर्मी,गृहणी, प्रभात नगर से गृहणी,रोहटा से गर्भवती महिला,कुनकुरा गांव से श्रमिक,गंज बाजार सदर से व्यापारी,शास्त्रीनगर से व्यापारी,प्राइवेट जॉब कर्मी,बेगमबाग से व्यापारी,मीनाक्षीपुरम से वृद्ध,खरखौदा से गृहणी शामिल हैं।

इस बीच सिविल लाइन निवासी 49 वर्षीय पुरुष की आज उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।
जिले में अब तक 87 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है और कोविड.19 से पीड़ित मरीजों की संख्या 1943 पहुंच गई है। जबकि अब तक कुल 1548 संक्रमित ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं और 308 सक्रिय रोगी अस्पताल में भर्ती हैं।