Breaking News

पुलिस से विवाद पर पूर्व मंत्री का पुत्र गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

arest
arest

लखनऊ, लाकडाऊन के दौरान  पुलिस से विवाद पर पूर्व मंत्री का पुत्र  गिरफ्तार कर लिया गया है।

उत्तर प्रदेश के सहानपुर में  मुलायम सिंह यादव सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रह चुके दिवंगत राजेंद्र राणा के बेटे सपा नेता कार्तिकेय राणा को लाॅकडाउन के दौरान पुलिस के साथ अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

अखिलेश यादव ने अम्बेडकर जयंती पर, देशवासियों को दी बधाई

पुलिस अधीक्षक (शहर) विनीत भटनागर ने यहां बताया कि सपा नेता कार्तिकेय राणा सहारनपुर के आवास विकास स्थित अपने घर के बाहर पार्क में घूम कर सिगरेट पी रहा था। गश्त कर रहे पुलिस दल नेे कार्तिकेय राणा से कहा कि घर पर रहो उसने उनके साथ अभद्रता, धक्का-मुक्की और मारपीट तक कर डाली।

उन्होंने बताया कि बताया कि गश्ती सिपाहियों ने विरोध किया तो कार्तिकेय राणा ने अपने पांच-छह समर्थको को बुला लिया और पुलिस दल पर हमला बोल दिया।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर लगाया ये गंभीर आरोप

श्री भटनागर ने बताया कि पुलिस ने कार्तिकेय राणा पर आईपीसी की धारा 147, 332, 353, 504, धारा 188 और 269 एवं महामारी अधिनियम 1897 की धारा तीन और धूम्रपान निषेध अधिनियम की धारा छह के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

सपा नेता कार्तिकेय राणा कहा कि वह अपने घर की बालकनी पर था। नीचे पुलिसकर्मी ने एक व्यक्ति को तमाचा मार दिया। जिसका उन्होंने विरोध किया। इससे नाराज होकर पुलिस ने उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया।

यूपी में कोरोना टेस्टिंग में तेजी के बाद, बढ़ने लगे संक्रमित, ये है जिलेवार स्थिति ?