Breaking News

सोनम कपूर को हुई ये बीमारी, वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने खुलासा किया है कि वह कई सालों से एक बीमारी से गुजर रही हैं. इस बीमारी का नाम पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम है.वह इसके लिए डॉक्टर्स से सलाह ले रही हैं. उन्होंने अपने अनुभव को वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अपनी उस बीमारी और उसके छुटकारा पाने के बारे में उन्होंने कुछ टिप्स शेयर किए हैं. सोनम की इस पोस्ट पर लोग उन्हें इस जानकारी के लिए धन्यवाद भी कह रहे हैं. ‘स्टोरीटाइम विद सोनम’ की पहली कड़ी में उन्होंने अपने दर्द को दुनिया के सामने शेयर किया है.

सोनम कपूर पिछले कई सालों से पीसीओएस (पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम) से गुजर रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हाय गायज, कुछ निजी बताने जा रही हूं. मैं पीसीओस जैसी बीमारी से कई वक्त से गुजर रही हूं. पीसीओएस या पीसीओडी एक सामान्य बीमारी है जिसे कई महिलाएं पीड़ित होती हैं.

सोनम ने आगे लिखा, ये भी एक बहुत ही भ्रामक स्थिति है क्योंकि सभी के मामले, लक्षण और संघर्ष अलग हैं. मैंने आखिरकार ये पता लगाया है कि कई आहार, वर्कआउट और दिनचर्या की कोशिश करने के बाद मुझे क्या मदद मिलती है, और मैं आपके साथ पीसीओएस को मैनेज के लिए अपने सुझाव शेयर करना चाहती हूं! यह कहते हुए कि, पीसीओएस अलग-अलग तरीकों से होता है और मैं आपसे खुद के डॉक्टर बनने या खुद ही कुछ उपाय करने से पहले किसी डॉक्टर से मिलने का आग्रह करती हूं.