Breaking News

सोनू सूद को डेडिकेटेड सॉन्ग ‘मेरी मां’ आज होगा रिलीज

नई दिल्ली, दबंग’ और ‘सिम्बा’ जैसी फ़िल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोनावायरस के इस मुश्किल वक़्त में एक हीरो बनकर उभरे हैं। उनकी दरियादिली के किस्से हर एक जुबान पर हैं। सोनू इन दिनों मुसीबतों का सामना कर रहे प्रवासी मज़दूरों के मसीहा बने हुए हैं. वो सैकड़ों प्रवासी मज़दूरों को खाना खिला रहे हैं, इसके साथ ही वो उन्हें बसों से उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा चुके सोनू सूद रियल जिंदगी में लोगों के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं.

सोनू सूद की लगन और डेडिकेशन को देखते हुए सिंगर और कंपोजर राहुल जैन ने सोनू सूद को डेडिकेट करते हुए एक गाना रिलीज किया है। ‘मेरी मां’ नाम के इस गाने का टीजर कल रिलीज हो गया है। पूरा गाना 13 जून यानी आज रिलीज होगा। यह गाना सोनू सूद को ट्रिब्यूट है क्योंकि वो पूरी लगन और डेडिकेशन के साथ ना जाने कितनी मांओं को उनके बेटे से मिलवाकर परिवार फिर से एक कर रहे हैं।

राहुल जैन ने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर शेयर करते हुए निदा फाजली की पंक्तियों लिखी- ‘मैं रोया परदेस में भीगा मां का प्यार… दुख ने दुख से बात की, बिन चिट्ठी बिन तार’

राहुल आगे लिखते हैं- लौटा जो घर को मैं तो ममता उसकी मुस्कुराई, मेरी मां की दुवाएं मुझे वापस घर ले आईं। यह गाना सोनू सूद की पहल हैशटैग घर भेजो को डेडीकेटड है, साथ ही उन भारतीयों को इस कठिन समय में इस मुश्किल घड़ी में एक दूसरे के लिए खड़े हैं। इस गाने के सिंगर और कंपोजर हैं राहुल जैन। लिरिक्स हैं वंदना खंडेलवाल के।

रिपोर्टर-आभा यादव