Breaking News

सपा-बसपा गठबंधन में शामिल होंगे शिवपाल..?अपर्णा यादव ने दिया ये बयान..

लखनऊ, अपर्णा यादव ने आज  बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में चाचा शिवपाल भी शामिल हो सकते हैं. अपर्णा यादव ने कहा कि अगर शिवपाल यादव को गठबंधन में शामिल होने का ऑफर मिलता है तो वे जरूर शामिल होंगे.

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने बाराबंकी पहुंची अपर्णा यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कहा, “अगर दोनों का गठबंधन हो जाए तो बहुत अच्छी बात है. क्योंकि पिछले काफी समय से दोनों ही पार्टियां गठबंधन के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिख रहा.शिवपाल के गठबंधन में शामिल होने पर अपर्णा ने कहा, “अगर उनके पास दोनों की तरफ से कोई ऑफर आता है तो वह इसे जरूर स्वीकार करेंगे. क्योंकि चाचा जी पहले भी कह चुके हैं कि गठबंधन में शामिल होने के लिए तैयार हैं. गठबंधन की शर्तों पर ऑफर आने के बाद में चर्चा की जाएगी.

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

 उन्होंने कहा कहा कि उनकी सपा से कोई दूरी नहीं और वह आज भी उसके मेंबर हैं. शिवपाल के साथ मैं इसलिए नजर आती हूं, क्योंकि वह हमारे परिवार के बड़े हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं. मेरे मन में किसी के प्रति कोई खटास नहीं है. उन्होंने कहा कि वह नेताजी के साथ हैं. मैंने नेताजी के साथ हमेशा मंच साझा किया है. नेताजी के आशीर्वाद के चलते ही मैं राजनीति में आई हूं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिस तरह का समीकरण बनेगा, उसको देखते हुए वह चुनाव लड़ने की रणनीति के बारे में ऐलान करेंगी.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

अपर्णा ने  कहा कि नेताजी किसके साथ हैं, यह उन्होंने अभी तक किसी को नहीं बताया. लेकिन उनका आशीर्वाद दोनों के साथ है. यादव परिवार की एकता के सवाल पर अपर्णा ने कहा कि हम हमेशा यही चाहते हैं कि सभी एकजुट रहें. विचारधारा अलग होने के चलते चाचा जी ने अलग पार्टी बनाई है. हमारे लिए परिवार हमेशा एक है और मैं उसमें ब्रिज का काम करती हूं. मुझे जो सही लगेगा, सही समय आने पर वही करूंगी. मुझे पार्टी से चाचा जी के अलग होने का दुख है.

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….