Breaking News

सपा नेता ने खाया जहर, पूर्व सांसद तेज प्रताप पर लगाए ये गंभीर आरोप

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता और मैनपुरी के जिला सचवि हरवीर प्रजापति ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। उन्होंने मुलायम सिंह यादव के पौत्र और पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव समेत कुछ स्थानीय नेताओं पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि जहर खाने से पहले हरवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें फर्जी रेप के केस में फंसाया गया है। उन्होंने पोस्ट में अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार तेज प्रताप को बताया। उनके जहर खाने की सूचना फैलते ही पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है।

हरवीर सिंह प्रजापति समाजवादी पार्टी के समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव रह चुके हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट लिखी, ‘मैं हरवीर सिंह प्रजापति पूरे होशो हवास में अपनी आत्महत्या करने जा रहा हूं। मेरी आत्महत्या के जिम्मेदार मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव हैं।’

तेज प्रताप के अलावा हरवीर सिंह ने चौधरी राजेश खटीक और विश्वनाथ प्रजापति का नाम भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि जब तक आप यह सूचना पढ़ रहे होंगे तब तक हमारी जीवन लीला समाप्त हो चुकी होगी क्योंकि हमने अभी-अभी जहर खाया है। उसने लिखा, ‘तेज प्रताप हमें 2 हफ्ते से बहुत परेशान कर रहे हैं और कहते हैं कि समाजवादी पार्टी के पद से इस्तीफा दो और बीजेपी में चले जाओ नहीं तो तुम्हे बलात्कार जैसे मुकदमों में फंसा दूंगा। हमारे बच्चों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।’

हरवीर ने यह भी आरोप लगाए कि लड़कियों को रुपये देकर उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। लड़कियां उन्हें बहुत परेशान कर रही हैं। हालांकि यह पोस्ट पढ़ते ही हरवीर के जानने वाले चौकन्ना हो गए। उसके घर में सूचना दी गई और उसे समय से अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान हरवीर की जान बचा ली गई।