Breaking News

सपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप…

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक पूर्व प्रधान और समाजवादी पार्टी के नेता की आजअज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घने कोहरे में घटना को अंजाम देकर हत्यारे भाग निकले. कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे एक राहगीर की सूचना पर गांव के लोगों और परिजनों को घटना की जानकारी हुई.मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक बिजली यादव सुबह-सुबह शैर पर निकले थे. इसी दौरान हमलावरों ने बिजली यादव की कनपटी पर पिस्तौल से गोली मार दी. इस घटना  के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. इस साल के आखिर में यूपी में पंचायत चुनाव है जिसकी तैयारी में बिजली यादव लगे थे. लोगों का कहना है कि चुनावी रंजिश हत्या की एक वजह हो सकती है.

बिजली यादव मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के कोपागंज ब्लॉक क्षेत्र के बरजला शेखवलिया गांव के निवासी थे. वे सपा नेता और पूर्व प्रधान भी थे. दो थाने की पुलिस और मऊ जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने इस हत्याकांड के जल्द खुलासे की बात कही है.

रविवार सुबह घटना उस वक्त हुई जब सपा नेता व पूर्व प्रधान बिजली यादव अपने गांव के पास रोड पर टहल रहे थे. उसी समय बाईक पर सवार हो कर आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए. गोली लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के थानों की पुलिस पहुंच गई. साथ ही पुलिस अधीक्षक ने भी घटना का जायजा लिया.