Breaking News

सपा नेता की गोली मारकर हत्या, बीजेपी विधायक के खिलाफ दर्ज हुई FIR

नई दिल्लीअयोध्या में सपा नेता और ठेकेदार अजय प्रताप सिंह उर्फ सोनू की संदिग्ध अवस्था में गोली लगने से मौत हो गई है. मृतक के परिजनों ने अयोध्या के गोसाईगंज विधानसभा से बीजेपी विधायक इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू तिवारी पर हत्या का आरोप लगाया है.

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

इस मामले में मृतक ठेकेदार के परिजनों ने गोसाईंगंज विधायक से बीजेपी विधायक  इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी समेत दो अज्ञात शूटरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 386, 120 बी, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है. घटना के बाद एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया. इस मामले में एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए साआदतगंज चौकी इंचार्ज रामेंद्र वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया.

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

जानकारी के मुताबिक बाइक से पहुंचे दो बदमाशों ने पहले उनके घर का दरवाजा खुलवाया, जिसके बाद जैसे ही अजय प्रताप सिंह उर्फ़ सोनू सिंह कमरे से बाहर आए तभी सामने से एक बदमाश ने पिस्टल से उनके सिर पर गोली मार दी. गोली लगने से वह जमीन पर गिर गए और चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने सोनू सिंह को जिला अस्पताल पहुंचाया.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

जहां उनकी जांच करने वाले डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वारदात के पीछे बिजली विभाग की ठेकेदारी की रंजिश की बात प्रथम दृष्टया सामने आई है. जिसमें एक चर्चित विधायक का नाम भी सामने आ रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है.

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….

जनाक्रोश रैली में शिवपाल सिंह ने दिया ये बड़ा बयान…