अपकमिंग फिल्म ‘वो 3 दिन’ की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए पहुचीं दिल्ली

नई दिल्ली- बेहतरीन अभिनेता संजय मिश्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वो 3 दिन’ को लेकर चर्चा में बने हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट के साथ वो दिल्ली के द एंबेसी रेस्टोरेंट पहुंचे। जहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने मीडिया से बातचीत की और फिल्म से जुड़ी कई बातें साझा की।

राज आशू के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजय मिश्रा एक बार फिर से अपने खास अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाले हैं. इस फिल्म में संजय के अलावा चन्दन रॉय सान्याल, राजेश शर्मा, पुरवा पराग, और राकेश श्वास्तव भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इसके प्रोड्यूसर पंचम सिंह हैं और यह फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमा घरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

संजय मिश्रा-

फिल्म की कहानी एक रिक्शावाले के इर्द-गिर्द घूमती है,
रिक्शावाले का किरदार संजय मिश्रा निभा रहे हैं जो आर्थिक तंगी का शिकार है. जिसका जीवन एक अनजान व्यक्ति (चंदन रॉय सान्याल) के अचानक आने से पूरी तरह से बदल जाता है. रिक्शा वाला तीन दिनों के लिए अपना रिक्शा किराए पर देता है, और कैसे उन तीन दिनों का उसके जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है देखना रोमांचक होगा.

चंदन रॉय सान्याल-

आश्रम में भोपा स्वामी के रूप में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, चंदन रॉय सान्याल अपनी आगामी रिलीज ‘वो 3 दिन’ के साथ एक बार फिर दिल जीतने के लिए तैयार हैं.अपने किरदार और फिल्म के बारे में बात करते हुए, चंदन ने कहा, “वो 3 दिन पहली फिल्म थी जिसे मैंने लॉकडाउन के बाद शूट किया था, सेट पर वापस आना और कैमरे के सामने होना और संजय जी जैसे बेहतरीन मंजे हुए कलाकार के साथ काम करना बेहद उत्साहित करता हैं. ये फिल्म अपने आप में एक नयी स्टोरी प्लॉट है जो दर्शकों को पसंद आएगी.”

पंचम सिंह-

पंचम सिंह एक निर्माता है वो कुछ नया करने में विश्वास रखते है। इससे पहले उनकी 2010 में ‘भावनाओं को समझे तो’ एक फिल्म आई थी जिसमें ज्यादातर कॉमेडियन एक साथ काम कर रहे थे। 2021 में पाताल पानी और अब वो 3 दिन, जो पंचम को एक अलग पहचान देगी. पंचम सिंह ग्वालियर से जुड़े हुए हैं और उन्होंने इस फिल्म में एक गाना भी लिखा है। एक अभिनेता के रूप में भी दिखाई देंगे।
फिल्म के डायरेक्टर राज आशू बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हुई थी और एक सप्ताह बाद ही लॉकडाउन लग गया था। गाइडलाइन के मुताबिक सब कुछ बंद करना पड़ा था। इसके बाद लॉकडाउन खुला और नई गाइडलाइन जारी होने के बाद दोबारा शूटिंग शुरू की और 28 दिन में शूटिंग पूरी कर दी।

वो 3 दिन ने पहले ही प्रतिष्ठित फाल्कन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और लैटीट्यूड फिल्म अवार्ड्स में पुरस्कार जीत चुकी हैं. यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रिपोर्टर-आभा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com