Breaking News

‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर लान्च दिल्ली पहुचे स्टार

नई दिल्ली, अजय देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित एविएशन थ्रिलर फिल्म ‘रनवे 34’ के दूसरे ट्रेलर के लॉन्च पर दिल्ली के पीवीआर प्लाजा आएं अजय देवगन और रकुल प्रीत मीडिया से रूबरू हुए।

फिल्म ‘रनवे 34′ का हालिया रिलीज दूसरा ट्रेलर पायलट कैप्टन विक्रांत खन्ना उर्फ ​​​​अजय देवगन की अशांत यात्रा का के बारे में बताता है। ट्रेलर में जो कुछ दिखाया गया है, उसके अनुसार यदि आप ऐसा करते हैं तो आप शापित हैं, यदि आप नहीं करते हैं तो भी आप शापित हैं। कप्तान विक्रांत खन्ना के सामने भी यही दुविधा है, क्योंकि इसमें उस उड़ान के खतरों को दिखाया गया है जिसने एक तूफान में जोखिम भरे उड़ान पर जाने के कारण पायलट विक्रांत खन्ना के जीवन को ही बदल दिया। लेकिन, क्या जीवन में आए इस बदलाव के कारण उन्हें विजेता या रक्षक होने के लिए सराहा जाएगा या लोगों को जोखिम भरे उड़ान पथ पर ले जाने के लिए उन्हें दंडित किया जाएगा।

अजय देवगन ने बताया, ”रनवे 34’ मेरे निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म है और यह मेरे दिल के बेहद करीब भी है। पहले ट्रेलर के लिए आप लोगों ने जो उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं दीं, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद

‘इस फिल्म में मैं एक ग्रे किरदार निभा रहा हूं, जो नियमों का उल्लंघन करने वाला किरदार है। लेकिन, इसके बावजूद कैप्टन विक्रांत खन्ना दिल से मानने वाला इंसान है जो रिश्तों को भरपूर महत्व देता है। मुझे उम्मीद है कि सभी लोग इस ट्रेलर और ‘रनवे 34′ को ढेर सारा प्यार और सराहना देंगे।’

ट्रेलर लिंक: https://bit.ly/Runway34Trailer2

सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म अजय देवगन अपनी इस फिल्म के जरिये यात्रियों और चालक दल के जीवन को खतरे में डालते हुए सिनेप्रेमियों को भी एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। लेकिन, इसी के साथ एक जांच का सामना करते हुए पायलट को अपने कोने और सम्मान की रक्षा करने की भी जरूरत है।

आपको बता दे ‘रनवे 34’ ईद के आसपास 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ के लिए तैयार है।

रिपोर्टर- आभा यादव