Breaking News

‘शमशेरा’ के स्टारकास्ट ने किया फिल्म का इस खास तरह से प्रोमोशन

नई दिल्ली,  दिल्ली के द्वारका सेक्टर 14 में स्थित वेगस मॉल में बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म ‘शमशेरा’ का हुआ जबरदस्त प्रोमोशन।

फिल्म प्रोमोशन के लिए एक्टर संजय दत्त, रणबीर कपूर एक्ट्रेस वानी कपूर व निर्देशक करन मल्होत्रा द्वारका के ‘वेगस मॉल’ पहुंचे। अपने चहेते बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर, वानी कपूर और संजय दत्त की एक झलक पाने के लिए दिल्ली-एनसीआर के दूर-दराज के इलाकों से प्रशंसकों की भीड़ यहां उमड़ी।

आपको बता दें शमशेरा यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली एक पीरियड एक्शन फिल्म है। निर्देशक करण मल्होत्रा और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने 1800 के दशक में फिल्म का विषय निर्धारित किया है, जहां कहानी एक डकैत जनजाति और ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता के लिए उनकी लड़ाई का अनुसरण करती है।

संजय दत्त-
अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि हम अपने आरामदायक जीवन का श्रेय उन महान योद्धाओं को देते हैं जिन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ आजादी की लड़ाई लड़ी। यह फिल्म वास्तव में उन असली नायकों को एक श्रद्धांजली है।

रणवीर कपूर
रणबीर कपूर ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी विरासत को संरक्षित करें और युवा पीढ़ी को इसके मंत्रमुग्ध करने वाले क्षणों से परिचित कराएं।

वानी कपूर-
वानी कपूर ने फिल्म में एक डांसर का किरदार निभाया है और इसके लिए प्रोफशनल ट्रेनिंग भी ली थी।

इस अवसर पर वेगस मॉल के एसिसटेंट वाइस प्रेसीडेंट श्री रविंदर चौधरी ने कहा कि “वेगस मॉल मनोरंजन और फैशन उद्योग में कार्यक्रमों के लिए जाना-माना स्थान बन रहा है।

फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज़ 22 जुलाई 2022 के लिए निर्धारित है।

रिपोर्टर-आभा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com