Breaking News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मैनेजर ने की आत्महत्या….

नई दिल्ली, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.हरियाणा के पानीपत में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया  बपौली की ब्रांच मैनेजर प्रिया रानी ने देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह सेक्‍टर 11 में किराये के घर में रहती थी. तीन साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. रात को जब उसका भाई घर लौटा तो उसे बहन की मौत का पता चला. इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है.

टैक्स नहीं दिया तो नहीं मिलेगी इसकी इजाजत, बिजनेसमैन से लेकर आम आदमी पर नियम लागू

 प्रिया रानी बपौली की एसबीआई शाखा में ब्रांच मैनेजर के पद पर पदस्थ थी. वो मूल रूप से बिहार के आरा जिले के पकड़ी गांव की रहने वाली थी. तीन साल पहले ही 28 वर्षीय प्रिया की ग्रेटर नोएडा में रहने वाले विवेक से शादी हुई थी. उसका पति ग्रेटर नोएडा में ही एक निजी कंपनी में इंजीनियर था.

इस शहर मे न्यू ईयर मनाते दिखे विराट- अनुष्का, दी नए साल की शुभकामनाएं

प्रिया का ट्रांसफर अगस्त में ही बपौली की शाखा में हुआ था. यहां आने के बाद वह सेक्‍टर 11 में माता-पिता और भाई प्रशांत के साथ रहती थी. उसका भाई इंजीनियरिंग कर रहा है. 31 की रात पूरा परिवार बाहर गया था और प्रिया घर पर अकेली थी. जब उसके घर वाले लौटे तो उन्होंने देखा कि उसने आत्महत्या कर ली है. डॉक्‍टरों के बोर्ड ने पोस्‍टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. प्रिय ने सुसाइड क्‍यों किया, इसका पता नहीं चल पा रहा है.

ये दिग्गज अभिनेता उतरेंगे राजनीति में,लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

इस बारे में एएसआई रमेश ने बताया कि प्रिया रानी ने यह कदम अचानक क्यों उठाया इसकी जांच अभी चल रही है. उसके परिवार वालों ने भी किसी तरह के विवाद से इनकार किया है. उनका कहना है कि प्रिया अपने पति से मिलने अक्सर ग्रेटर नोएडा जाया करती थी. उसका पति से भी अच्छा रिश्ता था. वह सरल स्वभाव की थी, लेकिन वह ऐसा कदम उठाएगी यह किसी ने नहीं सोचा था.

रेलवे बोर्ड को मिला नया चेयरमैन, वीके यादव को रेलमंत्री ने दी बधाई

कुओं में गिरने के कारण हुयी, 13 शेरों की मौत

नये साल की अच्छी शुरूआत, रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी कमी

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….