Breaking News

दारोगा ने गोली मार कर की आत्महत्या, सुसाईड नोट मे किया बड़ा खुलासा

बरेली, शहर के बारादरी थाना परिसर में एक दारोगा ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली। दारोगा के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट  मिला है, जिसमे उसने आत्महत्या की वजह का बड़ा खुलासा किया है।

दारोगा सत्यवीर त्यागी एटा के महरारा थाने में तैनात थे और मालखाने का चार्ज देने बारादरी थाना आए थे। सत्यवीर त्यागी काफी लम्बे समय तक बारादरी थाने में हेड मोहर्रिर के पद पर तैनात रहे हैं। प्रमोशन पाकर दारोगा बनने के बाद उनकी पोस्टिंग एटा हो गई थी। दारोगा के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे उन्होंने मालखाने से रुपये गायब होने का जिक्र किया है। दरोगा ने थाने में तैनात रहे होमगार्ड को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने बताया कि दारोगा ने सोमवार दोपहर को मालखाने के हथियार से ही गोली मार कर ख़ुदकुशी की है। दारोगा ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने मालखाने से रकम गायब होने की जानकारी दी है। दारोगा ने थाने में तैनात रहे होमगार्ड वेदप्रकाश का नाम भी सुसाइड नोट में लिखा है, जिसके पास मालखाने की डुप्लीकेट चाबी थी। इसके साथ दारोगा ने कैंसर से पत्नी की हुई मौत का भी जिक्र सुसाइड नोट में किया है।

एसएसपी ने बताया कि मालखाने से कितना माल गायब हुआ है, इसकी जानकारी की जा रही है और अब मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,विवेचना की जाएगी।