Breaking News

रायबरेली में ऐसे मना होली का त्यौहार , डीएम और एसपी ने रखा खास खयाल

रायबरेली , उत्तर प्रदेश के हर्ष उल्लास के साथ स्वास्थ प्रोटोकॉल के अनुरूप मनाया गया।

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने अपने बधाई संदेश में जनपदवासियों को बधाई देते हुए अपील की कि त्यौहार को हर्ष उल्लास के साथ मानते हुए कोविड -19 व स्वास्थ की गाइड लाइन का भी पालन किया जाए और ऐसा कोई कृत्य न् किया जाए जिससे दूसरों को परेशानी हो। इस अवसर पर देर रात पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पैदल गश्त की और सघन चेकिंग की। गुरबख्शगंज, खीरो और लालगंज थानों और चौकी सेमरी व उन्नाव बॉर्डर आदि की भी चेकिंग की गई और पुलिस बल को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। हालांकि अभी तक शांति व्यवस्था भंग होने की कोई सूचना नही मिली है।
जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने जनसामान्य से अपील की है कि वे अवैध स्थानों से खरीदी गयी शराब में मिथाइल अल्कोहल मिला हो सकता है जो कि घातक विष है, जिसकी बहुत थोड़ी सी मात्रा पीने से ही व्यक्ति अंधा हो सकता है एवं उसकी जान भी जा सकती है। इसलिए किसी भी दशा में अवैध शराब का सेवन न करें। यदि जिले में कहीं कोई अवैध बिक्री व निर्माण की कोई भी सूचना मिले तुरन्त जिला आबकारी अधिकारी को सूचना दें। उन्होने निर्देश दिये कि अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाये।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के सभी एस0डी0एम0, सी0ओ0 तथा थाना प्रभारियों को दिए गए निर्देशानुसार कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए ताकि भीड़ इक्ठ्ठा न हो तथा स्वास्थ्य प्रोटोकाल के नियमों का पालन रहे इसलिए संवेदनशील इलाकों का भ्रमण तथा निरीक्षण सुचारू रूप से चला।