Breaking News

सुचिता को न्याय दिलाने के लिये, क्षत्रिय महासभा मिली अखिलेश यादव से

 लखनऊ, छेड़छाड़ का विरोध करने पर मेरठ के सरधना, गांधीनगर की किशोरी कु0 सुचिता चौहान को  उसके घर में घुस कर, अराजक तत्वों द्वारा मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगाने की जघन्य घटना की जानकारी देने तथा उनसे न्याय दिलाने की अपील करने के लिये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के प्रतिनिधिमण्डल ने आज भेंट की।

अखिलेश यादव ने फोटो जर्नलिस्टों को किया पुरस्कृत, कहा-जोखिम उठाकर भी वास्तविकता दिखातें हैं

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बड़ा खुलासा,नरेंद्र मोदी ही नहीं अटल बिहारी वाजपेयी ने भी किया था ये काम

अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के अध्यक्ष  अभिषेक सोम के साथ सर्वश्री कुंवर धीरज सिंह, दीपक तोमर, राकेश सोम, जयकांत सिंह भी प्रतिनिधिमण्डल में शामिल थे। उन्होंने बताया कि कु0 सुचिता चैहान पुत्री श्री कुशल पाल सिंह 14 वर्ष की है जो 10वीं कक्षा की छात्रा है। उसे आरोपित  रोहित पुत्र श्री गजराज, राजवंश बांगड़ी, दीपक तथा डाॅ0 बांगड़ी और उनका बेटा तंग करते थे। छेड़छाड़ का विरोध होने पर 17 अगस्त को प्रातः 10 बजे 6 लोग जबरन सुचिता के घर में घुस गए और उस पर मिट्टी का तेल  छिड़क कर आग लगा दी। कु0 सुचिता 70 प्रतिशत जल गई है।

अब कम अंक लाने पर नहीं मिलेगा छात्रो अगली कक्षा में प्रवेश

यूपी मे अपराधी बेखौफ, मुख्यमंत्री योगी के अपराध मुक्त दावों की खुली पोल

 अभिषेक सोम ने बताया कि पीड़िता के बयान के बावजूद पुलिस-प्रशासन आरोपितों के विरूद्ध कार्यवाही करने से ढिलाई बरत रहा है। उसकी भूमिका संदेहास्पद है। पीड़िता के पिता और परिवारी जनों को धमकियां दी जा रही हैं। पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा भी नहीं दी है। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओं का नारा देने वाले नेता जाने कहां है? भाजपा के स्थानीय नेता अभियुक्तों को संरक्षण दे रहे हैं।

बीजेपी विधायक गैंगरेप मामले मे, CBI के मुख्य गवाह यूनुस की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

यूपी में शिक्षकों के लिए सुनहरा मौका, कई हजार पदों पर होगी भर्तियां….

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव ने प्रतिनिधिमण्डल को भरोसा दिलाते हुए कहा कि कु0 सुुचिता चैहान की हर सम्भव मदद की जायेगी। भाजपा सरकार महिला उत्पीड़न के मुद्दे पर पूरी तरह संवेदनहीन बर्ताव कर रही है। भाजपा राज में महिलाओं और बच्चियों का सम्मान तथा सुरक्षा की गारंटी नही है। अपराधी बेखौफ हैं। समाजवादी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए 1090 वूमेन पावर लाइन तथा 100 नं0 यूपी डायल की व्यवस्था की थी उसे भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया है। इसीलिए उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। हरतरफ अराजकता और जंगलराज है।

अखिलेश यादव ने युवाओं पर जताया भरोसा,दी अहम जिम्मेदारी

यूपी में शिक्षकों के लिए सुनहरा मौका, कई हजार पदों पर होगी भर्तियां….

एक हफ्ते के अंदर आम आदमी पार्टी को दूसरा बड़ा झटका, एक और बड़े नेता ने दिया इस्तीफ़ा