Breaking News

वायरल हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी का वीडियो

मुबंई, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके कई अनदेखे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहें हैं. ऐसे में उनकी हमशक्ल वाले शख्स का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसका नाम सचिन तिवारी है. सचिन को देख कर एक नज़र में तो कोई भी धोखा खा जाए. उनका लुक्स हूबहू सुशांत के जैसा ही है. सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के जैसे दिख रहे हैं. सुशांत की तरह दिखने के कारण सोशल मीडिया पर सचिन तिवारी काफी चर्चा में हैं. उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया इसमें सचिन, सुशांत के डायलॉग कॉपी कर रहे हैं और उनकी तरह बोलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सुशांत के फैंस का कहना है कि सुशांत सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता. सुशांत सिर्फ एक थे.

एक वीडियो में सचिन सुशांत की तरह कैप लगाकर एक्टिविटी कर रहे हैं. बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म छिछोरे का गाना बज रहा है. इस वीडियो में सचिन सुशांत की तरह हैंड मूवमेंट करने की भी कोशिश करते हैं. एक दूसरे फोटो में सचिन सुशांत की तरह पोज देने की कोशिश करते हैं.

सुशांत की तरह दिखने की वजह से सचिन के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी इन दिनों बढ़कर 10 हजार से ज्यादा हो चुके हैं. इस बात से
सचिन ने अपने फेसबुक पेज पर लोगों का शुक्रिया अदा किया है. उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. किसी का कहना है कि उनकी शक्ल सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है, तो कोई कह रहा है कि सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता.

View this post on Instagram

Kya yaad aaya..

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

आपको बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था . उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता. सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ लोगों ने खूब पसंद की. अंकिता के साथ सुशांत ने टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था. दोनों 8 साल रिलेशनशिप में भी रहें थे. इन दोनों के कुछ पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो सुशांत सिंह राजपूत शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे. फिर सुशांत ने 2009 में एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से एक अलग पहचान बनाई इसके बाद 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस समय सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर फैंस से बेशूमार प्यार मिल रहा है।

रिपोर्टर-आभा यादव

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com