Breaking News

यूपी के इस जिले मे भी पत्रकार अर्नब के खिलाफ अभद्र् टिप्पणी के आरोप में दी गई तहरीर

रायबरेली, उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के आरोप में कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने पत्रकार अर्नाब गोस्वामी के खिलाफ तहरीर दी है।

कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने पुलिस अधीक्षक से रायबरेली सीट से सांसद सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र् टिप्पणी के आरोप में पत्रकार अर्नाब गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि अर्नाब गोस्वामी ने कई आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग देश की सबसे बड़ी और पुरानी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के विरुद्ध किया है। जिससे श्रीमती गांधी की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है। कांग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में विरोध करती है,।

उन्होंने कहा कि अर्नाब गोस्वामी का वक्तव्य सार्वजनिक रूप से समाज मे आपसी सौहार्द को नुकसान, जातीय विद्वेष एवं घर्णा फैलाने वाला है। इस समय कोरोना वायरस की वजह से लगाये गये लॉकडाउन में प्रचलित कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वाला है। कांग्रेस कमेटी मांग करती है कि उनके विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाये।