Breaking News

तंत्र के चक्कर में तीन साल में की पांच बच्चों की हत्या

तंत्र के चक्कर में तीन साल में की पांच बच्चों की हत्या

जींद, हरियाणा के जींद जिले के एक गांव में एक युवक ने तंत्र के चक्कर में पिछले तीन सालों में पांच बच्चों की हत्या की है।

पंचायत में यह बात खुद कबूलने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले किया।

पुलिस ने बताया कि घटना का खुलासा ऐसे हुआ कि बच्चों का मामा अहसान दो भांजियों के गुमशुदा होने की बात सुनकर 16 जुलाई को गांव डिडवाडा पहुंचा था। अहसान को जुम्माद्दीन ने बताया कि 11 वर्षीय मुस्कान और सात वर्षीय निशा गुम हो गई हैं।

तीन दिन बाद दोनों बच्चियों के शव नहर में मिले।

कल शाम जुम्माद्दीन ने आखिर गांव के सरपंच संजीव के भाई प्रमोद के पास पहुंचा और बताया कि उसने ही अपनी दोनों बेटियों को नहर में फेंका था। जुम्माद्दीन ने यह भी बताया कि इससे पहले भी वह अपने दो बेटों और एक बेटी को मार चुका है। उसके अनुसार वह कैथल के तांत्रिक के संपर्क में था और तंत्र विद्या के चक्कर में बच्चों की हत्या की है।

बच्चियों की हत्या के बारे में जुम्माद्दीन ने ग्रामीणों को बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह बच्चों का पोषण नहीं कर सकता था इसलिए उसने पहले दोनों बच्चियों को जहर दे दिया और जब वह बेसुध हो गई तो गला दबाकर नहर में फेंक आया। उसने बताया कि तीन साल पहले उसने अपने तीन वर्षीय बेटे व चार वर्षीय बेटी की हत्या की थी। उसने यह भी बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसने डेढ़ साल की लड़की की भी हत्या की थी, लेकिन उस समय उन्हें बीमार बता ग्रामीणों को गुमराह कर दिया था।

सफीदों के एएसपी अजित सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के समक्ष अपना जुर्म कबूल करने वाले जुम्माद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस जांच जारी है।