Breaking News

टाटा समूह के ज्वैलरी रिटेल ब्रांड ‘TANISHQ’ ने भरोसा और यादगार पलों के 3 दशकों का शानदार जश्न मनाया

नई दिल्ली, भारत के सबसे बड़े ज्वैलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा, तनिष्क ने दिल्ली में अपनी एक उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मनाया। दिल्ली में 8,11,404 परिवारों ने तनिष्क को अपनी ज़िन्दगी का हिस्सा बनाया है। यह परिवार तनिष्क की विरासत का अभिन्न अंग बन चुके हैं। दशकों पहले जब तनिष्क ने दिल्ली में पहला कदम रखा तब से ही यहां के उपभोक्ताओं ने इस ब्रांड को खुले दिल से गले लगाया, इतना ही नहीं, अपनी ज़िन्दगी के छोटे, बड़े पलों, उत्सवों को तनिष्क के साथ मनाने की परंपरा को लगातार कायम रखा। तनिष्क ने शुरू से ही, ऐसे अनुभव बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है जो हमेशा के लिए यादगार बन गए हैं।

ग्लैमर और शान से चमचमाती शाम-

दिल्ली वालों से मिले प्यार और समर्थन के लिए कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए, तनिष्क ने उनके सम्मान में एक विशेष शाम का आयोजन किया था। अपने उपभोक्ताओं के साथ मिलकर बनाई गई विरासत का सम्मान इस समारोह में किया गया। इस अवसर पर तनिष्क के उपभोक्ताओं ने तनिष्क आभूषण पहनकर फैशन शो में हिस्सा लिया और ब्रांड के साथ अपने रिश्ते और ज़्यादा मज़बूत किया। ग्लैमर और शान से चमचमाती इस शाम में तनिष्क के उपभोक्ता अपनी अनूठी कहानियों और खास पलों का प्रतीक बेहतरीन आभूषणों का प्रदर्शन करते हुए चमक उठे।

यूनिक डिजाइन और बेस्ट क्वालिटी-

तनिष्क के उत्पाद सबसे बेहतरीन हैं, इसका श्रेय उनकी बेजोड़ कारीगरी, अनूठे डिज़ाइन और गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता को जाता है। इसी कारणवश तनिष्क हमेशा ऐसे सर्वोत्तम आभूषण प्रदान करता है जो जिनमें पारंपरिक कलात्मकता और आधुनिक लालित्य का मिलाप होता है। इस समारोह में तनिष्क के सर्वश्रेष्ठ आभूषण प्रदर्शित किए गए।

रिवाह कलेक्शन-

वेडिंग-एक्सक्लूसिव कलेक्शन रिवाह इसमें शामिल था। आपकी ज़िन्दगी के सबसे बड़े दिन को सुनहरी चमक दिलाने वाले आभूषण इस कलेक्शन में बनाए गए हैं। कालातीत चिकनकारी के काम से लेकर मंत्रमुग्ध कर देने वाले पिछवाई तक और भव्य जरदोजी से लेकर चमकदार पोल्की तक, हर आभूषण को नाजुक बारीकियों का ध्यान रखते हुए हाथों से बनाया गया है। पिछले कई वर्षों में तनिष्क दिल्ली की अनगिनत दुल्हनों के कई विशेष अवसरों और महत्वपूर्ण पलों का हिस्सा रहा है।

एग्जॉटिक इंडिया कलेक्शन-

तनिष्क के एग्जॉटिक इंडिया कलेक्शन में नाजुक विलंदी जड़ाऊ डिज़ाइन हैं, जिन्हें बीकानेर में बनाया गया है। अनकट पोल्की से बनाए गए विक्टोरियन पोल्की नेकलेस और शाही रजवाड़ा कुंदन नेकलेस भी इसमें हैं। इसके हर आभूषण की अपनी एक कहानी है, इसमें पारंपरिक कला और आधुनिक शान का मिलाप है। मीनाकारी कला और मनमोहक जड़ाऊ काम, जिसमें कैल्सेडोनी शामिल हैं, ने रंगों की छटाएं बिखेर दी।

बेस्ट ऑफ नेचुरल डायमंड्स कलेक्शन-

इस कार्यक्रम में दिल्ली के लिए तैयार की गई तीन अलग-अलग रेंज के तहत तनिष्क के बेस्ट ऑफ नेचुरल डायमंड्स संग्रह को भी प्रदर्शित किया गया। शानदार ईथरियल वंडर्स रेंज में एक्वामरीन, तंजानाइट, पेस्टल टूमलाइन और दुर्लभ सिट्रीन जैसे दुर्लभ पत्थरों की चमक है, जो इसे तनिष्क के सबसे बेहतरीन संग्रहों में से एक बनाती है। क्लासिक हाई ज्वैलरी लाइन में पन्ना और नीलम के साथ स्टेटमेंट पीस शामिल हैं, जो सुनिश्चित करते हैं कि हर व्यक्ति अपने लालित्य के साथ अलग दिखें। हाई ज्वैलरी लाइन में तनिष्क की नवीनतम पेशकश, एनचांटेड ट्रेल्स संग्रह भी कार्यक्रम में प्रदर्शित किया गया। यह संग्रह प्रकृति की जटिल सुंदरता से प्रेरित होकर बनाया गया है। बहती नदियों की खूबसूरती, प्रकाश और पानी के खेल, खिलते फूलों के आकर्षण, शाखाओं को सुन्दर मोड़ और हरे-भरे जंगल के पत्तों की फुसफुसाहट इनमें अनुभव कर सकते हैं। इस कलेक्शन में शांत धाराओं के बीच बहती नावों का नृत्य है, जो प्रकृति की शांति को प्रतिध्वनित करता है। हार्ट्स एंड एरो लाइन में इयररिंग, रिंग और सॉलिटेयर स्ट्रिंग्स में बेहतरीन कट के डायमंड सॉलिटेयर पेश किए हैं, जिन्होंने दिल्ली के उपभोक्ताओं को खास पलों को सुशोभित करने के लिए बेजोड़ चमक प्रदान की है।

क्वालिटी और ट्रस्ट-

इस महत्वपूर्ण पड़ाव का जश्न मनाते हुए तनिष्क ब्रांड दिल्ली के लोगों द्वारा दिए गए प्यार और विश्वास के लिए कृतज्ञता से भर गया था। ब्रांड की विरासत गुणवत्ता, विश्वास और उपभोक्ताओं के साथ बने स्थायी संबंधों की नींव पर बनी है। जिन लोगों ने सालों से तनिष्क पर भरोसा किया है, तनिष्क को अपनी ज़िन्दगी का हिस्सा बनाया, वह सभी तनिष्क की विरासत का अभिन्न अंग हैं।

मेमोरेबल मोमेंट्स-

टाइटन कंपनी लिमिटेड, तनिष्क के वीपी – कैटेगरी, मार्केटिंग एंड रिटेल, श्री अरुण नारायण ने हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कहा, “तनिष्क ब्रांड को दिल्ली में 8,11,404 परिवारों द्वारा अपनी ज़िन्दगी में शामिल किए जाने का जश्न मनाते हुए हमारा ह्रदय कृतज्ञता और विनम्रता से भर गया है। आपके सबसे प्रिय और यादगार पलों का हिस्सा बनना, आपकी दुल्हनों को सजाना और आपकी खुशियों का जश्न मनाना हमारे लिए सम्मान की बात है। आपका विश्वास और निष्ठा हमारे सफर का आधार रही है, और हम इसी विश्वास, शिल्प कौशल और उत्तम आभूषणों की विरासत को जारी रखने के लिए समर्पित हैं। हम बेजोड़ गुणवत्ता, सेवा और अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिन्होंने आपके दिलों में हमेशा के लिए जगह बनाई है। हमें अपने परिवार का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद, दिल्ली।”

रिपोर्टर-आभा यादव