Breaking News

तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, मैं बचपन से पर वह पचपन से पिछड़ी जाति के हैं

नई दिल्ली, राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जाति को लेकर बड़ा हमला किया है.

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

तेजस्वी यादव  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जाति को लेकर बड़ा हमला करते हुये कहा कि मैं तो बचपन से ही पिछड़ी जाति का हूं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पचपन की उम्र पार करने के बाद पिछड़ी जाति के बनें हैं, इससे पहले वह अगड़ी जाति मे थे. यह बात तेजस्वी ने एक प्रमुख टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान एक सवाल के जवाब मे कही.

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

उन्होने बाद मे कहा कि पीएम मोदी जन्म से ही अगड़ी जाति से हैं लेकिन उन्होंने बाद में कागजी तौर पर खुदको पिछड़ी जाति का बताया है. तेजस्वी  ने रविवार को ट्वीट करके कहा कि मैंने 20 अप्रैल को ही कह दिया था कि अपने आप को नक़ली ओबीसी बताने के बाद नरेंद्र मोदी  जी अब अतिपिछड़ा बतायेंगे और कल उन्होंने बता भी दिया. अपने आप को दलित भी बता चुके हैं. कुछ भी कहें लेकिन सच्चाई यह है कि वो जन्मजात अगड़े हैं और कागज़ी पिछड़े हैं. वोट लेने के लिए वो क्या-क्या बोलते हैं?

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शनिवार को बसपा प्रमुख मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि मैं जाति की राजनीति नहीं करता हूं, लेकिन बताना चाहता हूं कि मैं पिछड़ा नहीं, अति पिछड़ा हूं, लेकिन देश को अगड़ा बनाऊंगा. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने पीएम मोदी पर जाति को लेकर हमला बोला था.

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी (PM Modi) पहले अगड़ी जाति में आते थे लेकिन गुजरात में अपनी सरकार के चलते फिर उन्होंने अपने राजनीतिक लाभ के लिये और पिछड़ों का हक मारने के लिये अपनी अगड़ी जाति को पिछड़े वर्ग में शामिल करवा लिया था. नरेंद्र मोदी, मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की तरह जन्म से पिछड़े वर्ग के नहीं हैं.

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…