Breaking News

उत्तर प्रदेश में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर दस गिरफ्तार

arest
arest

जौनपुर,उत्तर प्रदेश के जौनपुर में विभिन्न थानों की पुलिस ने लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर दो अभियोग पंजीकृत कर दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने रविवार को यहां बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के मद्देजनर लाॅकडाउन का उलंघन करने वालों से सख्ती से निपटने व उनके विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिये है। जिले की पुलिस द्वारा 61 बैरियर लगाकर 1020 वाहनों को चेक किया गया, जिसमें 124 वाहनों का चालान काटकर 17 हजार रुपया समन शुल्क वसूला किया गया तथा लाकडाउन का उलंघन करने पर दो अभियोग पंजीकृत कर दस लोगों को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि जिले की पुलिस द्वारा अपने थाना क्षेत्रों में राज्य मार्ग व लिंक मार्गों पर निरन्तर पेट्रोलिंग करते हुए लाउडहेलर के माध्यम से जनता के व्यक्तियों को इस सम्बन्ध में जागरूक करते हुए घर से बाहर न निकलने की सलाह दी जा रही है। जिलाधिकारी ने कहा कि जिले के मूल निवासी जो विदेश से आये है उनका सत्यापन कराया जा रहा है तथा उनको सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिये प्रेरित किया जा रहा है। जिले सात रैन बसेरा बनाकर बाहर से आने वाले व्यक्तियों को आइसोलेशन व क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।