Breaking News

सवर्णों को दिए जा रहे 10% आरक्षण पर प्रसपा ने दिया बड़ा बयान….

लखनऊ, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने मोदी सरकार द्वारा आज गरीब सवर्णों को दिए जा रहे 10% आरक्षण पर गहरा कटाक्ष किया है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सीपी राय ने कहा कि मोदी सरकार ने बेरोजगारों को हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था लेकिन वह अपना यह वादा भी पूरा नहीं कर पायी। बल्कि छोटे व्यापारियों को खा गए , जिससे बड़ी संख्या में बेरोजगारी बढ़ी है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सूचना….

यूपी में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,देखें लिस्ट….

उन्होंने कहा कि अब जब मोदी सरकार का कार्यकाल पूरा हो चुका है और सरकार जाने वाली है तो सवर्णों को आरक्षण का नया लॉलीपॉप दे रहे हैैं। मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने सवर्णों को पहले ही एससी एसटी एक्ट में फंसा कर उनका उत्पीड़न किया है औरअब जब इनकी सत्ता को रुखसत करने का जनता ने फैसला कर लिया है , एक महीने बाद ही चुनांव कि अचार संहिता लग जायेंगी और संसद के सत्र का अंतिम दिन है तो बड़ी जातियों को भरमाने को एक और जुमला फेंका है ।

गायों के पीछे दौड़ रही है योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस….

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

पूर्व में नरसिम्हा राव सरकार द्वारा किये गए ऐसे प्रयास को सर्वोच्च न्यायालय खारिज कर चुका है और इनके ओर इनके प्रस्ताव में खुद तमाम चीजे है जो कानून के सामने फंस जयेंगी । भाजपा को बताना चाहिए कि वाजपेयी सरकार के समय इसी मुद्दे पर बने इनके मंत्री समूह के क्या निर्णय थे और उनका क्या हुआ । डॉ राय ने कहा हैं कि यदि किन्ही भी गरीबो के पक्ष में कोई भी ईमानदारी से कुछ भी करेगा तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी उसका समर्थन करेगी । पर जाती हुई भाजपा सरकार के इस फर्जी प्रस्ताव के झांसे में किसी को भी नही आना चाहिए ।

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…

सपा-बसपा गठबंधन रोकने की साजिश का, अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा

अमित शाह की रैली में बन रही 5,000 किलो की दलीत खिचड़ी,बनेगा वर्ल्ड रेकॉर्ड..

यूपी में इस चर्चित आईएएस अधिकारी के घर पड़ा सीबीआई का छापा…

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….