Breaking News

दुल्हन करती रही इंतजार, जानिये क्यों दुल्हे ने शादी से किया इनकार

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में दहेज में स्कार्पियो देने से इनकार करने पर बरात नहीं आने का मामला सामने आया है। जिले के खमपुर गांव में सोमवार की रात दुल्हन सज-धज कर इंतजार करती रही, लेकिन दूल्हा बरात लेकर नहीं पहुंचा।
ऐन वक्त पर दहेज में स्कार्पियो और दस लाख रुपये नकद मांगने का आरोप है। दुल्हन के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने दूल्हा व उसके पिता के विरुद्ध दहेज विरोधी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार जिले में बक्शा थाना क्षेत्र के खमपुर गांव निवासी युवती की शादी नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गुतवन गांव निवासी उदयराज के पुत्र रवींद्र यादव से तय थी। पहले मई में शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे नवंबर में टाल दिया गया था।
दुल्हन के चाचा के मुताबिक शादी में एक बुलेट बाइक व दो लाख रुपये नकद देना तय हुआ था। इसके बाद परिवार शादी की तैयारियों में जुट गया। सोमवार को शादी की तिथि पर अचानक बुलेट की जगह स्कार्पियो और दो की जगह दस लाख रुपये की मांग की जाने लगी। दुल्हन के परिवारवालों ने मांग पूरी करने में असमर्थता जताई तो दूल्हे ने बरात लाने से इंकार कर दिया।
घंटों मान-मनौवल हुई, मगर बात नहीं बनी। बक्शा के थानाध्यक्ष अजय सिंह के मुताबिक दुल्हन के चाचा की तहरीर पर दूल्हा रवींद्र यादव और पिता उदयराज यादव के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है1

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com