Breaking News

उत्तर प्रदेश के इस जिले में चेयरमैन ने लगवाया ताला, एसडीएम ने खुलवाया

कुशीनगर, उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के कप्तानगंज नगर पंचायत कार्यालय के रिकॉर्ड रूम में ताला लगाने की घटना को गंभीरता से लेते हुये जिलाधिकारी ने कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।

दरअसल, कप्तानगंज नगर पंचायत समेत कई कमरों में चेयरमैन की तरफ से अलग से ताला लगा दिया गया था जिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने एसडीएम को कार्रवाई का निर्देश दिया। एसडीएम ने नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर ताला खुलवाया और लिपिक को चाबी सौंप दी।

अधिकृत सूत्रों ने शनिवार को बताया कि नगर पंचायत कार्यालय के रिकॉर्ड रूम, विद्युत सामान के स्टॉक रूम, मैटेरियल रूम और पुराने रिकॉर्ड रूम में जो ताला लगा था, उसी पर चेयरमैन आभा गुप्ता की तरफ से भी ताला लगा दिया गया था। इसकी शिकायत अधिशासी अधिकारी संध्या मिश्रा ने जिलाधिकारी से की तो जिलाधिकारी ने एसडीएम अरविंद कुमार को कार्रवाई का निर्देश दिया।

शुक्रवार को एसडीएम अरविंद कुमार और एसओ ज्ञानेंद्र कुमार राय नगर पंचायत कार्यालय पर पहुंचे चेयरमैन आभा गुप्ता और अधिशासी अधिकारी संध्या मिश्रा के साथ बैठक कर आपसी विवाद खत्म करने व नगर पंचायत के विकास के लिए मिलकर कार्य करने की नसीहत दी। इसके बाद चेयरमैन की तरफ से लगाए गए ताले को खुलवाते हुए कार्यालय की लिपिक सविता भारती को चाबी सौंप दी गई।