Breaking News

देश के नामी न्यूज चैनल एंकर की हुई मौत….

नोएडा, टेलीविजन न्यूज चैनल में कार्यरत एक महिला एंकर की संदिग्ध हालात में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई।नोएडा थाना 49 के सेक्टर 77 में स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर हुई राधिका कौशिक की मौत हो गई। राधिका एक निजी टीवी चैनल में एंकर थीं। यह घटना आज  तड़के 3.30 बजे की है। सोसाइटी के गार्ड ने इस घटना की सूचना पुलिस का दी। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

 जिस दौरान यह हादसा हुआ उनके साथ सीनियर एंकर व साथी राहुल अवस्थी भी थे। बताया जा रहा है कि हादसे के समय वह बाथरूम में थे। पुलिस उनसे भी पूछताछ करेगी। इसके अलावा, हादसे की सूचना परिवार को दे दी गई और राजस्थान के जयपुर से परिवार नोएडा आ रहा है। करीबी दोस्त और साथी एंकर राहुल की मानें तो राधिका कौशिक कल शाम से मानसिक रूप से काफी परेशान थी। इसका जिक्र भी राधिका ने किया था। साथी एंकर की मानें तो वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी, इसका अंदाजा उसे भी नहीं था।

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

राहुल ने बताया कि राधिका ने परेशान होने के चलते रात को कई बार अपने परिजनों से फोन पर बात की थी। रात को उसकी परेशानी के चलते वह उसके फ्लैट पर ही रुक गया था। पुलिस की मानें तो राहुल जब बाथरूम में था, तभी राधिका ने सोसायटी की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी।  वहीं, पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच सामने आया कि मृतिका राधिका और राहुल अवस्थी (एंकर) के बीच नशे की हालत में होने के चलते कुछ कहा-सुनी हो गई थी। इस बीच राहुल जब बाथरूम में गया तभी राधिका ने बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी।

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….

जनाक्रोश रैली में शिवपाल सिंह ने दिया ये बड़ा बयान…

ये है पहली ऐसी कार, एक्सीडेंट होने पर नहीं लगेगी एक भी खरोंच….

यूपी में IPS अफसरों के हुए तबादले, बुलंदश