Breaking News

एकता कपूर का सिज़लिंग शो “कहने को हमसफ़र” का चौथा सीज़न एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर आधारित होगा

बालाजी टेलीफिल्म की हेड एकता कपूर ने टीवी कंटेट को बदल कर इतना प्रभावशाली बनाया जिससे टेलीविजन का नक्शा ही बदल दिया। उन्होंने भारतीय टेलीविजन के लिए घरेलू कंटेट पर आधारित ऐसे सीरियल बनाए, जो घर- में मशहूर हुए। इसके अलावा उन्होंने डिजिटल प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर खलनायिका से ले कर पारिवारिक ड्रामों से लैस काल्पनिक सीरीज़ देने के साथ-साथ “कहने को हमसफर हैं” जैसी एक मैच्योर प्रेम कहानी भी दी है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और जी5 के शो ‘कहने को हमसफर हैं’ को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इसलिए, निर्माताओं ने दो सीजन लोकप्रिय होने के बाद इसके तीसरे सीजन की भी घोषणा कर दी है।

अब इस सिज़लिंग शो का तीसरा सीज़न 6 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

एकता कपूर के इस रोमांटिक ड्रामा शो में रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। नए सीजन में इन तीनों के अलावा कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे जिसमें धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ से प्रसिद्धि पा चुकी अभिनेत्री अंजुम फकीह भी शामिल हैं।

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के इस शो के अपकमिंग तीसरे सीज़न में शादी के बाद कि समस्याएं दिखाई जाएगी। एकता कपूर ने शेयर किया,”पुरुष अधिकतर फिजिकल (धोखा देना) के साथ बेवफाई को जोड़ते हैं, बकि महिलाओं के लिए, यह भावनात्मकता (अविवेक) के बारे में होता है।

अक्सर ऐसा होता है कि कम्युनिकेशन की कमी के कारण रिश्ते टूट जाते है।”ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो ‘कहने को हमसफर हैं’ के दूसरे सीज़न में दिखाया गया था कि कैसे गुरदीप कोहली के पति द्वारा शादी खत्म करने के बाद, उनका किरदार अपने से कम उम्र के लड़के से प्यार करने लगता है। इस ट्रैक के माध्यम से, एकता कपूर एक उम्रदराज महिला और छोटे आदमी के बीच पनपते रोमांस की वर्जना को चुनौती देना चाहती थी।

एकता कहती है, “यदि 40 वर्ष की महिला तलाकशुदा है, तो वह अपनी उम्र के बावजूद किसी भी पुरुष के साथ प्यार में पड़ सकती है। उसे समाज के बारे में सोचे बिना यह निर्णय लेने का अधिकार है। चौथा सीज़न बॉलीवुड स्टार की पत्नी के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित हो सकता है। इसमें एक नई कास्ट होगी।”

रिपोर्टर-आभा यादव