Breaking News

द ग्रेट खली ने अखिलेश यादव से की मुलाकात,कही ये बड़ी बात

लखनऊ, प्रसिद्ध रेसलर द ग्रेट खली  आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लखनऊ मे मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश यादव के दोनों बच्चे मौजूद रहे।  बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे द ग्रेट खली से मिलकर काफी खुश है। फिलहाल, दोनों के बीच मुलाकात की तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। बता दें कि द ग्रेट खली हिमाचल के सिरमौर जिले के गिरिपार क्षेत्र धिराइना के रहने वाले हैं। हालांकि, अब वह इस इलाके में कम ही आते हैं, लेकिन पंजाब के जालंधर में उन्होंने एक रेसलिंग एकेडमी भी खोली है।

खली ने कहा अब मैं देश में रहकर ही अपने युवा साथियों को कुश्ती के लिए तैयार करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस खेल का हिस्सा बनें। मेरा सपना है कि मेरे देश से कई और द ग्रेट खली निकलें। वह भी डब्लयूडब्लयूई में जाएं और देश के लिए कुश्ती लड़े। इसके लिए मैं प्रयास भी कर रहा हूं।

द ग्रेट खली ने बताया पिछले काफी समय से मैं फिल्मों में काम कर रहा हूं। बालीवुड से लेकर हालीवुड तक का सफर तय किया। हालीवुड में हमेशा अच्छी स्क्रिप्ट पर काम किया जाता रहा है। यही कारण है कि वह बालीवुड से आगे है। अब बालीवुड में भी अच्छी फिल्में बनने लगी हैं। इंडस्ट्री में एक से लोग हैं, जो बेहतरीन विषयों पर फिल्में बना रहे हैं।

उन्होनें कहा उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बन रही है यह सभी के लिए बड़ी खुशी की बात है। इससे प्रदेश के कलाकारों को बढ़ावा मिलेगा। और वह अपनी प्रतिभा लोगों के सामने दिखा सकेंगे। भविष्य में अगर मुझे भी मौका मिलता है तो मैं यूपी में शूटिंग करूंगा। इसके अलावा कुछ और फिल्मों के लिए बात चल रही है।

द ग्रेट खली ने कहा मैं दूसरी बार लखनऊ आया हूं। इससे पहले तीन-चार पहले आया था। लखनऊ बहुत खूबसूरत शहर है। यहां आपको बहुत खेल प्रेमी मिलेंगे। शहर की जनता से मुझे हमेशा प्यार मिला है। मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझता हूं, जिसे लखनऊ की सरजमीं पर आने का अवसर मिलता है। यहां के खाने की काफी तारीफ सुन रखी है।

खली ने कहा मैं अपने युवा साथियों से भी यह कहना चाहूंगा कि वो कोई न कोई खेल जरूर खेलें। फिर चाहे वो क्रिकेट, कुश्ती, बैडमिंटन, हाकी य अन्य कोई खेल ही क्यों न हो। वह सिर्फ खेल पर ध्यान दें। किसी भी प्रकार का नशा न करें, अगर नशा करना ही है तो सिर्फ किसी खेल का ही करें। इससे आप अपना और अपने अभिभावकों का नाम रोशन कर सकते हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com