Breaking News

इस दिग्गज एक्ट्रेस के पति का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई,जानी मानी अदाकारा मंदिरा बेदी के परिवार से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है. मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का बुधवार सुबह 49 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. 

फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. कुछ घंटे पहले मंदिरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिटनेस और बच्चों के साथ प्यार करते हुए कई फोटोज और कोटेशन शेयर किए थे. लेकिन आज मंदिरा के पति राज कौशल का द‍िल के दौरे से न‍िधन हो गया.

1999 में मंदिरा और राज कौशल  ने शादी की थी. 49 की उम्र में राज कौशल के न‍िधन से मंद‍िरा टूट सी गईं और पति के अंतिम संस्‍कार के मौके पर उनके दोस्‍त उन्‍हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए. लेकिन इंस्टाग्राम पर मंदिरा ने एक दिन पहले कुछ ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिस पर अजीब सवाल उठ गए हैं. कयास लगाया जा रहा है कि क्या मंदिरा और राज की जिंदगी में सब ठीक चल रहा था ?

मंदिरा बेदी के हस्बैंड राज कौशल के दिल का दौरा पड़ने से निधन की खबरों ने सबको सकते में डाल दिया. मंदिरा जब इंस्टा पर यह स्टोरी शेयर कर रहीं थी तब सोचा भी नहीं होगा कि उनकी खुशियों को इस तरह ग्रहण लग जाएगा. पसीने में तर-ब-तर मंदिरा ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा है ‘भागो, कूदो, खुश रहो’.