Breaking News

यहाँ मुर्दे भी बनाते हैं शारीरिक संबंध, देखने के लिए लगती है लोगों की भीड़

नई दुनिया, इस विशालकाय दुनिया में कई अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं जो सभी लोगों को हैरान कर देती हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी हैरतअंगेज घटना के बारे में बता रहे है जो अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुई है। आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि जिंदा लोग ही शारीरिक संबंध बनाते हैं लेकिन हम आपको बता दें सिर्फ जिन्दा ही नहीं बल्कि मुर्दा लोग भी सम्बन्ध बनाते हैं।

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

ये घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है। कैलिफोर्निया में एक ऐसी भी जगह है, जहां मुर्दे संबंध बनाते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस अजीबोगरीब घटना को लोग देखने भी जाते हैं। इसके लिए उन्हें टिकट खरीदना पड़ता है।  कुछ महीने यहां एक प्रदर्शनी लगाई गई थी, जिसमें मुर्दों को संबंध बनाते दिखाया जाता था। इस प्रदर्शनी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते थे, क्योंकि इसमें उन्हें कुछ नया देखने को मिलता था। हालांकि कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे थे।

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….

जर्मनी के एक विवादित वैज्ञानिक और उनकी पत्नी ने इस अजीबोगरीब प्रदर्शनी का आयोजन किया था। इस प्रदर्शनी का नाम ‘बॉडी वर्ल्ड्स’ है और इसमें सिर्फ 18 साल से ऊपर के ही लोगों को जाने की इजाजत थी। इसकी फीस भी काफी महंगी थी। लोगों को इसके लिए करीब 20 डॉलर चुकाने पड़ते थे। इसके बावजूद प्रदर्शनी में लोगों की भीड़ लगी हुई थी।

लाखों छात्रों के लिए खुशखबरी, सुप्रीम कोर्ट ने दी ये बड़ी राहत

अब पेश है बैटरी से चलने वाला पहला क्रेडिट कार्ड, उठाए ये सुविधाएं

एक अंग्रेजी अखबार ने इस बात का खुलासा किया था कि यहां बिना कपड़ों की लाशों के गुप्तागों और उन्हें संबंध बनाते दिखाया गया था, जो कि गलत है। उनका कहना था कि ऐसा करना सही नहीं है, इससे समाज पर गलत प्रभाव पड़ता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अजीबोगरीब प्रदर्शनी को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था। सोशल मीडिया पर भी इस प्रदर्शनी की खूब चर्चाएं हुई थीं और वीडियो भी वायरल हुआ था।

हनुमानजी को दलित बताना, मुख्यमंत्री योगी को पड़ा भारी, मिली कानूनी नोटिस

दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी,मात्र 3,999 रुपये

यूपी में बड़ा फेरबदल, IPS- PPS अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखें लिस्ट…

सरकार ने 2019 की छुट्टियों की लिस्ट की जा