Breaking News

मिट्टी खुदाई के दौरान निकली इनकी मूर्ति, गांव भर में तनाव का माहौल….

लखनऊ, मिट्टी खुदाई के दौरान  इनकी मूर्ति निकलने से गांव भर में तनाव का माहोल हो गया है. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी भराई के लिए बंजर जमीन से खुदाई के दौरान एक देव प्रतिमा मिलने के बाद खुदाई रोक दी गई. ग्रामीणों के एक पक्ष ने मूर्ति को गांव के देवालय पर रख कर उसकी पूजा-अर्चना शुरू कर दी जिसके बाद मूर्ति को लेकर गांव में तनातनी का माहौल बन गया.

टैक्स नहीं दिया तो नहीं मिलेगी इसकी इजाजत, बिजनेसमैन से लेकर आम आदमी पर नियम लागू

इस शहर मे न्यू ईयर मनाते दिखे विराट- अनुष्का, दी नए साल की शुभकामनाएं

दलित वर्ग का कहना है कि मूर्ति भगवान बुद्ध की है, इसका मंदिर बनना चाहिए.  वहीं यादव और अन्य बिरादरी के लोगों का कहना है कि मूर्ति उनके देवी-देवता की है. इसकी पूजा हम करेंगे. जिसके बाद माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने प्रतिमा को अपने कब्जे में लेकर पुरातत्व को सूचित कर दिया है.

ये दिग्गज अभिनेता उतरेंगे राजनीति में,लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

भीमा कोरेगांव संग्राम की 201वीं बरसी पर, भारी संख्या मे लोग पहुंचे

कंधरापुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर ग्राम सभा के राजस्व ग्राम खैरूद्दीनपुर में बंजर जमीन से मिट्टी निकालने के लिए खुदाई हो रही थी. खुदाई के दौरान एक मूर्ति निकली. कुछ बच्चों ने मूर्ति देखी तो इसकी सूचना गांव में दी. इस पर एक पक्ष ने मूर्ति साफ करवा कर पास के शिव मंदिर पर रखवा दी और इसकी पूजा भी शुरू हो गई. इस दौरान मोहउद्दीन के दलित समाज के लोग पहुंचे और कहा कि मूर्ति भगवान बुद्ध की है. उन्होंने प्रधान से जमीन की मांग की ताकि इसका मंदिर बनवाया जाए.

रेलवे बोर्ड को मिला नया चेयरमैन, वीके यादव को रेलमंत्री ने दी बधाई

कुओं में गिरने के कारण हुयी, 13 शेरों की मौत

वहीं यादव और अन्य बिरादरी के लोगों का दावा है कि ये उनके देवता की मूर्ति है. यह शिव मंदिर से 50 मीटर दूर खुदाई में मिली है. यहीं स्थापित होगी. इस मुद्दे को लेकर दोनों पक्षों में तनाव का माहौल हो गया . मामले की जानकारी मिलने पर एसपी रवि शंकर छवि ने एसओ कंधरापुर बृजेश यादव को मौंके पर भेजा. लेखपाल जितेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वो अपनी बता पर अड़े हुए हैं . जिसके बाद एसओ मूर्ति को लेकर थाने चले गए.

नये साल की अच्छी शुरूआत, रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी कमी

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….