Breaking News

सांसद ने कहा,इसका असली नाम भारत की सबसे निर्दयी टीम होना चाहिए

कोलकाता, तृणमूल कांग्रेस के सांसद एवं प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के असर और उसे नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की समीक्षा करने गयी अंतर मंत्रालयी केन्द्रीय टीम (आईएमसीटी) पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि इस दौरे का वास्तविक उद्देश्य राजनीतिक वायरस फैलाना है।

श्री ब्रायन ने शनिवार को ट्वीट कर यह बात कही। उन्होंने टि्वटर पर कहा,“आईएमसीटी का बंगाल का दौरा करने का कोई उद्देश्य नहीं है। वह ऐसे जिलों का दौरा कर रहे हैं जहां हॉटस्पॉट नहीं है। वो ऐसी समिति बनाए जाने की सिफारिश कर रहे हैं जो पहले से ही अस्तित्व में है। इस दौरे का वास्तविक उद्देश्य कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करना नहीं बल्कि राजनीतिक वायरस फैलाना है।”

तृणमूल नेता ने कहा,“आईएमसीटी अपना वास्तविक काम बेशर्मी और बेबाकी के साथ कर रही है। इसका असली नाम भारत की सबसे निर्दयी टीम होना चाहिए।”

इससे पहले रक्षा मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव अपूर्व चंद्रा की अध्यक्षता वाली अंतर मंत्रालयी केन्द्रीय टीम ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव राजीव सिन्हा को शनिवार को तीसरी बार पत्र लिखकर लिए राज्य में लॉकडाउन को सख्ती से लागू कराने और कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए सभी मानकों का पालन करने के 11 सूत्री सुझाव दिए हैं।